Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : बोईसर में तीन रिवाल्वर ,10 कारतूस के साथ चार युवक गिरफ्तार , दोस्ती नही करने पर छात्रा को दिया था जान से मारने की धमकी

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,23 फ़रवरी : मुंबई से सटे पालघर जिला के बोईसर में दोस्ती नहीं करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी देने वाले चार युवक को बोईसर पुलिस ने तीन रिवाल्वर और 10 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है .इनकी उम्र करीब 19 साल से 25 साल के बीच बतायी जा रही है .

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की बोईसर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्तिथ एक प्राईवेट इंग्लिश स्पीकिंग क्लास में इंग्लिश सिखने के लिए आने वाली एक छात्रा से मनमित तिवारी नामक एक युवक ने उससे दोस्ती करने के लिए दहानू बुलाया था .

लेकिन छात्रा ने यह बात इंग्लिश स्पीकिंग क्लास चलाने वाले शिक्षक रणधीर पासवान को बता दिया. पासवान ने इस छात्रा को दहानू जाने से और उस युवक से दोस्ती करने के लिए मना कर दिया .यह बात जैसे ही मनमित तिवारी नामक युवक को पता चली वह अपने चार दोस्तों के साथ मैत्री कॉम्पलेक्स में तीसरे महले पर पहुंच कर अपने साथ लाये रिवाल्वर को कमर से निकाल कर शिक्षक को रिवाल्वर दिखा कर धमकी देते हुए कहा की तूने जिस छात्रा को मुझसे दोस्ती करने के लिए मना किया है, उसे मै इस रिवाल्वर से मार डालूगा और वापस आता हु .

ऐसा बोलकर वह अपने दोस्ते के साथ निकल गया इस घटना की सूचना मिलते ही बोईसर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज किशोर जगताप अपने वरिष्ठ अधिकारियो के आदेशानुसार पुलिस उपनिरीक्षक मेहेंदले पोमण,इनामदार , पुलिस सहा .निरीक्षक गायकवाड ,पोह्वा .सरदार ,पोना. कैलास पाटिल , विजय ठाकुर ,उमेश वरठा की टीम बनाकर घटना स्थल पहुंच कर जाँच शुरू किया तो उस दरमियान दो मोटरसायकल पर सवार चार युवक दिखाई दिए जब उनसे पूछ ताछ करते हुए पुलिस ने जब उनका तलाशी लिया तो उनके पास से तीन रिवाल्वर और 10 कारतूस बरामद हुए .जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया .

.

पालघर जिला : मुंबई अहमदाबाद हाइवे पर टैंकर में लगी भीषण आग, करीब 4 घंटे हायवे रहा जाम ……….

Related Articles

Back to top button
Close