Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : बोईसर में 13 सालो से शौचालय के टाकी में दफ़न नरकंकाल को पुलिस ने किया बरामद

पालघर  , केशव भूमि नेटवर्क ( 6 दिसंबर ) : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी ,बोईसर पुलिस उप निरीक्षक मानसिंग पाटिल व उनकी टीम ने बोईसर दांडी पाडा के सेक्स स्केंडल में बड़ा खुलासा करते हुए 13 सालो से शौचालय के टाकी में दफ़न नरकंकाल को बरामद किया है . जिसके बाद इस क्षेत्र में दहसत फ़ैल गई है .जबकि अभी और नरकंकाल होने की बात कही जा रही है .

palghar ,narkankal stori AROPI MAHILA PHOT
आरोपी सरिता सहदेव भारती

सोमवार को पालघर पुलिस को सूचना मिली थी कि बोईसर के पूर्व में स्तिथ दांडी पाडा में जय अंबे किराना स्टोर्स के पीछे घर में काफी दिनों से देह व्यापार का अड्डा चल रहा है  .मिली सूचना के अनुसार पालघर पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी, बोईसर पुलिस उप निरीक्षक मानसिंग पाटिल व उनकी टीम में पालघर के एसपी मंजुनाथ सिंगे ,एडिशनल एसपी योगेश चव्हाण,व बोईसर के डिप्टी एसपी फतेहसिंह पाटिल के मार्ग दर्शन में जय अंबे किराना स्टोर के पीछे  बने घर मे छापा मारकर 5 महिला समेत एक युवक को गिरफ्तार किया था .

जब यह सेक्स स्केंडल चलानी वाली सरिता सहदेव भारती से पुलिस ने उसके पति व परिवार के अन्य मेंबर के बारे में पूछताछ की तो वह सही जबाब नहीं दे पाई .पुलिस को शक होने पर पुलिस ने जब कडाई से पूछताछ की तो उसने अपने सारे गुनाह काबुल कर लिए .

इसी चेंबर बरामद हुआ नरकंकाल
इसी टाकी से  बरामद हुआ नरकंकाल

पुलिस ने जानकारी देते हुए बतया की करीब 13 साल पहले पालघर के सफाले की रहने वाली सरिता ने लातूर के रहने वाले सहदेव से शादी की थी लेकिन आये दिन हो रहे झगड़े से तंग आकर सरिताने अपने  प्रेमी कमलेश चव्हाण के साथ मिलकर उसकी हत्या करके उसे अपने घर के शौचालय के चेंबर में डालकर चेंबर में मट्टी भर कर उस पर घर बना दिया ताकि इस घटना के बारे में किसी को शक न हो . आखिर इस हत्या के 13 साल बीत जाने के बाद पालघर पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी ,बोईसर पुलिस उप निरीक्षक मानसिंग पाटिल व उनकी टीम ने इस हत्या के गुत्थी को सुलझाया है .

palghar boisar narkankal
आरोपी महिला के घर में बड़ी संख्या में अलग-अलग भगवान के सैकड़ो फोटो और पूजा के सामान मौजूद है .

हालांकि इस खुदाई में और लोगो के नरकंकाल होने की बात कही जा रही है .वही स्थानिक निवासियों ने दबी जबान बताया की यह महिला काला जादू करती थी .आप फोटो में देख सकते हैं की उसके घर में बड़ी संख्या में अलग अलग भगवान के सैकड़ो फोटो और पूजा के सामान मौजूद है .

यह भी पढ़े : प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर फेका नाले में , अब पत्नी और प्रेमी को मिली उम्र कैद की सजा

Related Articles

Back to top button
Close