Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : महिला से रेप कर तीन बार करवाया गर्भपात, मामला हुआ दर्ज .

mumbai ,पालघर जिला ,19 जून = पालघर जिले के तलासरी पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक महिला से बलात्कार कर तीन बार गर्भपात कराने का मामला सामने आया है । तलासरी पुलिस ने झांसा देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है की तलासरी तहसील के तलासरी पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में 22 वर्षीय महिला कविता (बदला हुआ नाम नाम) अपने परिवार के साथ रहती है। सात वर्ष पहले तलासरी के रहने वाले एक युवक प्रेमकुमार (बदला हुआ नाम नाम) से उसका संपर्क हुआ। प्रेमकुमार ने कविता से शादी करने का वादा करके उससे शारीरिक संबंध भी बनाना शुरू कर दिया। 

कविता, प्रेमकुमार के झांसे में आकर तीन बार गर्भवती भी हुई, लेकिन उसे विश्वास में लेकर उसने तीन बार गर्भपात करवाया गया। इसके बाद कविता ने प्रेमकुमार और उसके माता-पिता से भी शादी की बात कही, तब प्रेमकुमार व उसके परिवार के लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज करके मारपीट की।   

कविता ने प्रेमकुमार के खिलाफ तलासरी पुलिस थाने में शिकायत की और पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रेमकुमार व उसके परिजनों के खिलाफ भादंसं की धारा 376, 313, 323, 504, 506 सह बालक यौन अत्याचार अधिनियम 2012 की धारा 04, 08, 12 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन पुलिस निरीक्षक के.ऐ.नाईक कर रहे हैं। 

आगे पढ़े : महाराष्ट्र : कुपोषण और किसानों की आत्महत्या पर राज्य सरकार गंभीर नहीं : हाईकोर्ट

Related Articles

Back to top button
Close