Home Sliderखबरे

पालघर जिला : मुंबई -अहमदाबाद हायवे पर कैंटीनर और दो कार आपस मे टकराई , माँ की मौत 2 बच्चे गंभीर घायल, हालत चिंताजनक

केशव भूमि नेटवर्क ,31 दिसम्बर (PALGHAR JILA): मुंबई से सटे पालघर जिला के मनोर के पास मुंबई -अहमदाबाद पर आज एक कैंटीनर और दो कार आपस मे टकराने से माँ सुधा विजय चोपरा (42 ) की मौत हो गई और उसके दो बच्चे ऋशाव विजय चोपरा (22 ) राशी विजय चोपरा (27) दोनों गंभीर जख्मी हो गए .जिनकी हालत चिंता जनक बताई जा रही है .घायलों का मनोर सरकारी हॉस्पिटल में प्रथम इलाज के बाद उन्हें वसई के प्लेटिना हॉस्पिटल में भेज दिया गया है .

पालघर जिला : मनोर पुलिस ने हजारो रूपये का दमन शराब किया जप्त,शराब बेचने वाला गिरफ्तार..

बताया जा रहा है एक कैंटीनर गुजरात की तरफ से मुंबई की तरफ जा रहा था . उसी दरमियान मुंबई -अहमदाबाद हाइवे पर स्तिथ हलोली के पास यह कैंटीनर  अचानक पलट गया .जिसके कारण पीछे से आरही दो कारे इसकी चपेट में आ गयी और यह घटना इतनी तेजी से हुई कि कार चालको को अपनी कार को कंट्रोल करने का मौका तक नही मिला . और यह दोनों कार कैंटीनर से जा टकराई .

kbn10 news ,01

 घटना की सुचना मिलते ही मनोर के पीएसआई अक्षय सोनावने अपने पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर सभी घायलों को आनन फानन में मनोर के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया जंहा डॉक्टरो ने सुधा चोपरा  मृत घोषित कर दिया .

कांदिवली के G-30 हायवे पार्क के पीछे रूम नं.E2  ब्रिजवासी स्वीट ठाकुर कॉम्प्लेक्स के रहने विजय चोपरा वापी से अपने बहन से मिलकर वह मुंबई वापस आरहे थे .गलीमत इस बात की रही की इस घटना में कार चला रहे महिला के पति विजय चोपरा को मामूली चोटे आई है .

आगे पढ़े :पालघर जिला : दमन से महाराष्ट्र में अबैध रूप लाई जारही 10 लाख की शराब जप्त .

Related Articles

Back to top button
Close