Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर IRB की लापरवाही से कई गाड़ियां आपस में टकराई !

धीरेन्द्रकुमार सिंह, 13 मई : मुंबई से सटे पालघर जिला के चारोटी के पास सोमटा में मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर शनिवार को IRB की लापरवाही के कारण 3 गाड़ियां आपस में टकरा गई. गनीमत इस बात की है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

KBN10 NEWSNH8 03
दुर्घटना ग्रस्त ट्रक और कार

बताया जा रहा है कि शनिवार को गुजरात की तरफ से मुंबई की तरफ आरहा माल से भरा एक  टैम्पो सुबह करीब 6:00 बजे सोमटा में बीच हायवे पर अचानक पलट गया. घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे IRB के कर्मियों ने पलटे टैम्पो के आस पास सुरक्षा को लेकर कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया .जिसके कारण सुबह करीब 10 :00 वजे उसी जगह पर पलटे टैम्पो के कारण एक ट्रक और कार वही पर आपस में फिर टकरा गए.अगर समय पर इस टैम्पू  को IRB के लोग किनारे हटा देते तो यह हादसा टल जाता .

इस घटना के बाद फिर से मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर IRB द्वारा दिए जारहे सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं कि IRB की लापरवाही के चलते जिस प्रकार हायवे पर दुर्घटनाये हो रही वो कब रुकेगी. हालांकि इसके पहले भी IRB कि लापरवाही चलते कई दुर्घनाये हो चुकी हैऔर कई दर्जनों लोगों अपनी जान गवाया चुके है .

KBN10 NEWS NH 8
सोमटा में बीच हायवे पर पलट हुआ टैम्पो , और दुर्घटना ग्रस्त ट्रक और कार

IRB कर्मी बता रहे है ट्राफिक पुलिस की लापरवाही..

मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर आये दिन हो रही दुर्घटनाओ को लेकर जब  KBN10 NEWS  ने IRB के लोगो से बात की तो उनका कहना था की दुर्घटना होने बाद जैसे ही सुचना मिलती है हम लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुँच जाते है लेकिन ट्राफिक पुलिस का हमें सहयोग नहीं मिलाता जिसके कारण हायवे पर पलटने वाली गाडियों को हम तुरंत नहीं हटा पाते है .

IRB के लोगो झूठ बोल रहे है….

वही आगर जानकारों की माने तो IRB के लोगो झूठ बोल रहे है उनके पास सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं है . मौजूदा हालत में हायवे पर दुर्घटना ग्रस्त गाडियों को उठाने के लिए जो उनके पास क्रेन मौजूद है वह सभी क्रेन जुगाड़ से बने है जो भरी हुई गाडियों ,ट्रको ,और कंटेनर को उठाने में सक्षम नहीं है .ऊपर से कर्मियों की लापरवाही जिसके कारण समय पर वह गाड़ी नहीं उठा पाते है. जिसके कारण आये दिन दुर्घटनाए हो रही है और अपनी लापरवाही को यह लोग पुलिस कर्मियों पर डाल रहे है .  

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र के इस छोटे से गांव के आम की डिमांड हैं ऑस्ट्रेलिया तक

Related Articles

Back to top button
Close