Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : मोखाडा में खाईं बस गिरने से 4 लोगो की मौत ,40 घायल, इस घाट में सडक हादसे में कई सैकड़ो लोग गवा चुके है अपनी जान

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,24 मार्च : मुंबई से सटे पालघर जिला के मोखाडा तहसील मे जव्हार – नाशिक रोड पर तोरंगना घाट मे एक प्राइवेट बस (GJ 17 UU 1148) करीब 25 से 30 फिट निचे खाईं में गिरने से घटना स्थल पर ही 5 लोगो की मौत हो गई जिसमे तीन महिला और एक पुरुष सामिल है .जिनके शव को मोखाडा के सरकारी अस्पताल में रखा गया है .और करीब 40 लोग घायल हो गए . जिसमे करीब 12 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है .घायलों को त्र्यम्बकेश्वर और नाशिक के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है . यह सभी गुजरता के सूरत के रहने वाले बताये जा रहे है .

नाशिक अस्पताल में भर्ती घायलों के नाम…………

जैनेश  राणा, उमेश राणा, महेश राणा, आशयाबेन भजियावाली, दक्षा सय्यब पुरा, सिराबेन पानवाला , मयूर सिंगवाला ,अंकिता प्रजापती ,हेमाबेन केरावाला, मैनाबेन राणा, सूर्यकांत गाडे ,महेश मणिलाल ,राणू बेन सेन ,राजन सेन ,उमेश राणा

बताया जा रहा है की 40 से 45 लोगो का एक समूह इस बस मे सवार होकर शिर्ड़ी के साईबाबा का दर्शन करने के लिये शिर्ड़ी गये थे. और साईंबाबा का दर्शन करके पालघर जिला के दहानू तहसील में स्तिथ महालक्ष्मी देवी माता का दर्शन करने के लिये वापस आरहे थे. उसी दर्मियान मोखाडा तहसील में तोरंगना घाट मे बस का ब्रेक फ़ेल हो गया और बस पहाडियों के बिच बनी खाईं जाकर गिर गयी।

घटना की सुचना मिलते ही मोखाडा पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर स्थानिक निवासियों की मदद्द्त से लोगो को बहार निकाल कर घायलों को तुरंत त्र्यम्बकेश्वर और नाशिक के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया जबकि घटना स्थल पर 4 लोगो की और इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई .मोखाडा पुलिस मामला दर्ज करके इस घटना की जाँच में जुटी हुयी है, देर रात तक मरने वालो की पहचान नहीं हो पाई . 

इस घाट में कई सैकड़ो लोग गवा चुके है अपनी जान –   पालघर जिला परिषद गटनेता प्रकाश निकम

इस घटना को लेकर मोखाडा के पालघर जिला परिषद  शिवसेना के गटनेता प्रकाश निकम का कहना है की इस घाट में अभी तक कई सौ लोगो की जान जा चुकी है .जिसके लिए PWD के अधिकारियो पर FIR दर्ज करना चाहिए क्यों की इस घाट में टर्न और अधिक ढलान होने के कारण  गुजरात ,तमिलनाडु ,व अन्य राज्यों से आने वाले बास चालको का यहा नियंत्रण खो जाता है .जिसके कारण बाहर राज्यों से आने वालो बसों और अन्य वाहनों का एकसीडेंट ज्यदा होता है . सावधानी के तौर पर यहा PWD की तरफ से मराठी ,इंग्लिश ,हिंदी में बोर्ड लगाना चाहिए वह भी नहीं लगया जा रहा है बार बार हो रहे एक्सीडेंट को लेकर शिवसेना कई बार आन्दोलन भी कर चुकी है लेकिन फिर भी सरकार की नींद नहीं टूटती . 

.

पालघर : केमिकल कंपनी में आग लगने से एक टैंकर समेत कंपनी जल कर हुई खाक………

.

आप हमें फेसबुक , ट्विटर  , इंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर भी फ़ॉलो भी कर सकते है.)

Related Articles

Back to top button
Close