खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

पालघर जिला : वाडा के फॉर्म हाउस में बुजुर्ग की हत्या करनेवाला गिरफ्तार.

मुंबई, 04 नवंबर, : पालघर जिले के वाडा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के निबवली गांव स्थित दर्शना फॉर्म हाउस में 31 अक्टूबर को हुई बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी पालघर क्राइम ब्रांच की वसई यूनिट ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने आरोपी को मांडवी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी पर इससे पूर्व में हत्या व मारपीट सहित कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह नशे की हालत में चोरी करने गया था। आरोपी ने देखा कि फॉर्म हाउस में रखा गया लैब्राडोर डॉग पौधों पर कीटनाशक के छिड़काव की वजह से बंधा हुआ है। इससे उसका रास्ता आसान हो गया। पर, इस दौरान मोरेश्वर दामोदर कोली (72) ने जब चोरी का विरोध किया तो आरोपी ने धारदार चाकू से गले और पेट पर कई वार कर कोली की हत्या कर दी और डेड बॉडी फार्म हॉउस में स्थित आम के पेड़ के नीचे फेंक दिया।

इस घटना के दौरान बंधे कुत्ते ने भौंकना शुरू किया तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से वार कर दिए, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। मामले में मृतक के बेटे राकेश मोरेश्वर कोली की शिकायत को गंभीरता लेते हुए पालघर के पुलिस अधीक्षक मंजुनाथ सिंगे ने इसकी जांच की जिम्मेदारी पालघर क्राइम ब्रांच की वसई यूनिट को सौंपी। यूनिट में शामिल एपीआई सुरेंद्र गरड, प्रशांत लांघी के साथ मनोज मोरे, सचिन दोरकर, एसपी वल्वी, शंकर वल्वी, अमूल मोरे, शारद पाटिल, अमूल तटकरे, प्रदीप पवार ने मुखबिर की सूचना पर हत्या के आरोपी किशन उर्फ कृष्णा माधव ताम्बडी (40) को बज्रेश्वरी रोड स्थित मांडवी क्षेत्र से गिरफ्तार कर वाडा पुलिस को सौंप दिया।(हि. स.)।

आगे पढ़े : बिहार : गंगा और करेह नदी में दस लोगों की डूब कर मौत ..

Related Articles

Back to top button
Close