खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : सीसीटीवी कैमरे की नजर में होगी पालघर में पुलिस भर्ती,160 जगह के लिए 17 हजार से ज्यादा लोगो ने किया अप्लिकेशन

89C9885-300x200
पालघर जिला SP मंजुनाथ सिंगे

केशव भूमि नेटवर्क टीम ,11 मार्च पालघर  :पालघर में 160 जगह के लिए 12 मार्च से होनी वाली पुलिस भर्ती पूरी तरह से पारदर्शक तरीके से की जाने वाली है . भर्ती में  विडियो कैमरा व सीसीटीवी कैमरे से नजर राखी जाएगी .इस जगह के लिए 17 हजार से ज्यादा लोगो ने अप्लिकेशन किया है .

बता दे की पालघर जिला में पुलिस विभाग द्वारा पालघर के कोलगांव पुलिस ग्राउंड पर 160 पुलिस शिपाई की भर्ती12 मार्च से  शुरुवात होने वाली है .यह भर्ती एक दम साफ सुथरा हो, इसमें कोई गड़बड़ी न हो  इसके लिए पालघर के एसपी मंजुनाथ सिंगे ने पहली बार डिजिटल तरीका अपनाया है .

जिसके तहत भर्ती ग्राउंड पर जगह जगह सीसीटीवी कैमरे लगाये गए है.ताकि इस भर्ती पर पूरी तरह से नजर रखी जा सके .साथ ही इस भर्ती का वीडियो ग्राफी करके उसे यू ट्यूब पर लाईव भी किया जाएगा ताकि लोग अपने घरो में बैठ कर इस भर्ती को देख सकते है .

इस भर्ती के लिए 1600 मीटर,100 मीटर रनिंग का समय RFID SYSTEM (Radio frequency Identification Device)से किया जायेगा इस भर्ती के लिए तैनात किये गए अधिकारीयो और कर्मियों की हाजरी biometric तरीके से की जायेगी .

साथ ही पालघर के एसपी ने इस पद के लिए अप्लिकेशन करने वालो से आव्हान किया है की यह भर्ती पूरी कैमरे की देख रेक में की जाएगी आप लोग किसी के बहकावे में न आये न ही इसके लिए किसी से आर्थिक व्यवहार करे .

आगे पढ़े :अपनी मांगों को लेकर मुंबई चला किसानों का मोर्चा, बड़ी संख्या में मोर्चे में सामिल हो रहें हैं किसान ,12 मार्च को करेंगे विधान भवन का घेराव 

Related Articles

Back to top button
Close