महाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : ATS ने पांच बांग्लादेशियों को किया गिरफ्तार ,26 जनवरी को देश में किसी बड़े घटना को अंजाम देने का शक

केशव भूमि नेटवर्क, पालघर : मुंबई से सटे  पालघर जिला के नालासोपारा पूर्व में ATS ने शमसूर  मंसूर शेख उम्र – 70 वर्ष,मूलरूप से रहने वाले मुस्लिम डंगा पोस्ट अंबाडिया पोस्टे दिगोलियाजिला खुलना .बांग्लादेश ,मोशिया सोमेद मुल्ला (65 )मोसिया सोमेद मुल्ला ग्राम पोस्ट बहीग्राम तालुका जिला  नोडाईल बांग्लादेश , मोहम्मद कोटिल खलीफा (64)  ग्राम बबनपुर ,पो-बार्शद ,ता. तेराखोल ,जिला खुलना बांग्लादेश , मोहम्मद जहांगीर आलम मो. मोटियार मुल्ला (47)  मोफिस बु-हान शेख (19) ग्राम माझीरगाथी  ,पो. अंबाडिया ता. गाजीरघाट ,जिला खुलना बांग्लादेश के रहने वाले इन 5 बंगलादेशियो को गिरफ्तार किया है।

बता जा रहा कि पालघर जिला ATS के प्रभारी मानसिंह पाटिल और उनकी टीम को सूचना मिली थी कि नालासोपारा के पूर्व में आचोले में स्तिथ डोंगरी क्षेत्र में कुछ बांग्लादेशी नागरिक बिना पासपोर्ट गैर कानूनी तरीके से नालासोपारा में आये हुए है और यह सब यहा छिपकर रह रहे है ।सुचना मिलने के बाद पालघर जिला के ATS प्रभारी मानसिंह पाटिल ने अपनी टीम के साथ छापा मार कर इन 5 बंगलादेशियो को गिरफ्तार किया है .

शंका जताया जा रहा है कि यह सब बंगला देशी 26 जनवरी को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से नालासोपारा में छिप कर बैठे थे। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक रूप से  पुष्टि नही हुई है।अब यह पुलिस जाँच के बाद ही साफ हो पायेगा की यह सब किस इरादे से भारत में आये थे. अभी और बांग्लादेशी इस क्षेत्र में छिपे होने की बात कही जा रही है .जिनकी तलाश शुरू है….

मुंबई में फिर से शुरू होगा डांस बार, दुबारा खुलने पर बार बलाओं ने जताई खुशी, विपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना

Tags

Related Articles

Back to top button
Close