खबरे

पालघर : डबल धमाके से फिर दहला पालघर,कई किलोमीटर तक सुनाई दिया आवाज

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर, 8 मार्च  : मुंबई से सटे पालघर जिला के  पालघर में लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास जश अपार्टमेंट में एक फ्लैट में आग लगने के बाद हुए डबल गैस सिलेंडर के धमाके से एकबार फिर पालघर दहल गया है।

बता दे कि कुछ दिन पहले ही माहिम रोड पर स्थित दीक्षित अपार्टमेंट में एक फ्लैट में आग लगने और गैस सिलेंडर की विस्फोट से कमला पार्क का इलाका पूरी तरह से दहल गया था

अभी इस घटना के हुए चंद दिन भी नहीं बीते थे कि शुक्रवार की में जश अपार्टमेंट के फ्लैट में आग लगने और उस प्लेट में रखे दो गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से यह इलाका फिर पूरी तरह से दहल गया है।

देखे विडियो ……

यह धमाका इतना भयानक था कि किचन और हाल के बीच बनी दीवाल में एक बड़ा सुरंग बन गया , और इस धमाके की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दिया , धमाके के कारण घर की खिड़कियों में लगे कांच के टुकड़े काफी दूर जाकर गिरे जिसकी चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए।आग लगने के कारण घर में रखे सारे सामान जलकर खाक हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही नगर परिषद के दमकल अधिकारी अर्जुन तिवारी अपने टीम निलेश पाटिल ,योगेश दिवा ,प्रतीक पाटिल ,मोहम्मद शेख , के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर समय रहते किसी तरह इस आग पर काबू पाया जिसके कारण यह एक बड़ा हादसा टल गया.

आपको बता दें कि जहां पर यह आग लगी थी उसके बगल में ही इंडियन गैस का एक बड़ा गोदाम भी है और उस बिल्डिंग के सामने की बिल्डिंग में एक शादी समारोह चल रहा था जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल थे. अगर समय रहते इस आग पर काबू नहीं पाया जाता तो एक बड़ी घटना हो सकती थी. इस फ्लैट में भाड़े से एक शर्मा फैमली रहती है , बताया जा रहा है कि यह आग फ्रिज में शार्टसर्किट के कारण लगी थी.

.

पालघर जिला : सवा लाख पंचमुखी रुद्राक्ष से बना शंकर भगवान का पिंडी बना आकर्षण का केंद्र…..

.

आप हमें फेसबुक , ट्विटर  , इंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर भी फ़ॉलो भी कर सकते है .)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close