खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : दाभोलकर ज्वेलर्स की दुकान में सुरंग बनाकर , लाखो के गहने लेकर चोर फरार.

पालघर ; केशव भूमि नेटवर्क , (17 जुलाई) : पालघर माहिम रोड पर विजया बैंक के पास स्तिथ दाभोलकर ज्वेलर्स में अज्ञात चोरो ने दीवार तोड़कर करीब 8 लाख 50 हजार के सोने और चांदी के जेवरात चोरी करके फरार हो गए.

DSC_0497

बताया जा रहा है की शनिवार रात को जब दाभोलकर ज्वेलर्स के मालिक रात में दुकान बंद कर के गए तो हमेशा की तरह सब ठीक ठाक था. और अगले दिन रविवार के कारण दुकान नहीं खुली लेकिन सोमवार को सुबह जब दुकान ज्वेलर्स मालिक दुकान खोला तो दुकान के अंदर की हालत को देख कर ज्वेलर्स मालिक के होश उड़ गए . दुकान में रखे सोने चांदी के गहने गायब थे और दुसरे सामान दुकान में बिखरे पड़े थे.

 जब दुकान के मालिक ने अंदर जाकर देखा तो पीछे की तरफ बंद दुकान की दीवाल में अज्ञात चोर सुरंग बना करके दुकान में रखे सोने चांदी के सभी गहने लेकर फरार हो चुके थे .चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद पालघर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर चोरी का जायजा लेने के बाद अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज करके चोरो की तलास में जुट गई है . हालांकि की कुछ महीने पहले भी जुना पालघर के मोहनी ज्वेलर्स में भी इसी इसी प्रकार दीवाल में सुरंग बना करके आज्ञात चोर लाखो के गहने लेकर फरार हो गए थे लेकिन पालघर पुलिस अभी तक इन चोरो तक नहीं पहुँच पाई है.

jwel plg 12
चोरी में इस्तेमाल किये हुए औजार

यह भी पढ़े : अपने ही दोस्त के बंदूक से CRPF के जवान ने की आत्महत्या !

जबकि दोनों चोरी की घटना को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा की पालघर में कोई आज्ञात चोरो का गिरोह शक्रिय है जो दीवाल में सुराख़ कर के चोरी को अंजाम दे रहा है.   

 

Related Articles

Back to top button
Close