खबरे

पालघर नगर परिषद् की चुनाव तारीख घोषित ,24 मार्च को होगा चुनाव , नगराध्यक्ष का सीधा होगा चुनाव , राजनितिक सरगर्मियां हुई तेज

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर : पालघर नगर परिषद् में होने वाले चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने गुरुवार को चुनाव की तारीख को घोषणा कर दिया है .जिसमे 24 मार्च को वोट डाले जायेगे और 28 फ़रवरी से लेकर 3 मार्च तक सुबह 11 बजे से लेकर शाम 3 बजे तक उम्मीदवार अपने उम्मीदवारी का फार्म भर सकते जिसके बाद 8 मार्च को उम्मीदवारी फार्म का जाँच किया जायेगा व 13 मार्च को जिन उम्मीदवार को चुनाव नहीं लड़ना है वह अपना उम्मीदवारी फार्म वापस ले सकता है .  

पालघर नगर परिषद में मच्छरों की रोकथाम के नाम पर लाखो रूपये का भ्रष्टाचार ! नकली दवा छिडककर ठेकदार लोगो के जान और स्वास्थ्य के साथ कर रहा खिलवाड़……..

बता दे की पालघर नगर परिषद के चुनाव की तारीख घोषित होते ही पालघर में राजनितिक सरगर्मियां तेज हो गयी है .वही चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपनी उम्मीदवारी पक्की करने और पार्टी का टिकट हासील करने के जुगाड़ में जुट गए है.

 28 सिट नगरसेवको वाली पालघर नगर परिषद् का 2014 में हुए चुनाव की तारीख अप्रैल महीने में ख़त्म हो रही है .चुनाव आयोग के निर्देशनुसार पालघर नगर परिषद् में 14 प्रभाग क्रमांक बनाये गए है जिसमे एक प्रभाग से एक महिला और एक पुरुष उम्मीदवार का पैनल बनाया गया है . इस बार चुनाव में महिलाओ को 50 प्रतिशत का आरक्षण दिया गया है. और नगराध्यक्ष को सीधा जनता चुनने वाली है .जबकि इसके पहले चुनकर आये नगरसेवक ,सेविका नगराध्यक्ष का चुनाव करते थे .

पालघर : पालघर नगर परिषद में 5 लाख का घपला ! एक ही सडक के निकले दो बार बिल ……..

28 सिट वाली पालघर नगर परिषद् में  शिवसेना की सत्ता है जिसमे शिवसेना के 17,एनसीपी के 10 नगर सेवक /सेविका है और कांग्रेस की एक नगर सेविका है . 

 

 

Related Articles

Back to top button
Close