Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर नगर परिषद में अमर बाजपेयी नगर सेवक पद पर चुने गए .

केशव भूमि नेटवर्क, 17 अप्रैल ( palghar ) := पालघर नगर परिषद में सोमवार को स्वाकृत नगर सेवक पद के लिए हुए चुनाव में NCP के amr bajpeyiनगर सेवको ने अमर बाजपेयी को अपना  स्वाकृत नगर सेवक   चुन लिया है , जिसके बाद बाजपेयी के समर्थको में ख़ुशी की लहर दौड़ गई .  

पालघर नगर परिषद में स्वाकृत नगर सेवक पद को लेकर काफी महीनो से खीच तान शुरू थी, चल रहे इस खीच –तान के बीच शिवसेना ने कई महिना पहले ही अपने हिस्से के दो नगर सेवक चुन लिया था . लेकिन उस समय NCP में इस पद को लेकर चल रहे अधिक खीच तान के कारण एनसीपी अपने हिस्से का एक नगरसेवक नहीं चुन पाई थी , हालांकि कुछ दिनों बाद NCP ने इस पद पर एक जन को चुना था लेकिन चंद दिनों में ही  किसी कारण बस उसे अपने पद से राजीनामा देना पड़ा .

जिसके बाद यह पद फिर से खाली हो गया और करीब दो महीने तक खाली पड़ा रहा जिसके बाद NCP में इस पद को लेकर फिर खीच तान शुरू हो गई .इसी खीच तान के बीच प्रशासन की तरफ से सोमवार को इस पद के चुनाव के लिए समय सुनिश्चित किया गया था . जिसके तहत सोमवार को हुए इस चुनाव में NCP के सभी नगर सेवको द्वारा सर्व सम्मत से इस पद के लिए अमर बाजपेयी को चुना गया. इस चुनाव में पालघर के SDM विकास गजरे ,नगर परिषद के CO प्रशांत ठोंबरे चुनाव अधिकारी के रूप में मौजूद थे . बता दे कि 2014 में हुए चुनाव के बाद  28 नगर सेवक सीटो वाली पालघर नगर परिषद में शिवसेना की सत्ता है जिसमे  कांग्रेस के एक , शिवसेना के 17 और NCP के 10 नगर सेवक चुन कर आए है .

PALGHAR PNP PHOTO 4unnamed

चुनाव जितने अमर बाजपेयी ने कहा की जिस प्रकार एनसीपी पक्ष ने मुझ पर विश्वास जताया है , उसी विश्वास के साथ मै बिना किसी भेद भाव के सभी समाज के लोगो का और पालघर के विकास के लिए काम करूगा जिसका असर पालघर वासियों को आने वाले समय में दिखाई देगा  |  हालांकि इसके पहले से वह  अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में मानद सचिव   , राम कृष्ण गार्डन गृह संकुल के अध्यक्ष ,  आनंद वन गौशाला के सदस्य , और ओमकार मित्र मंडल के अध्यक्ष इन सभी पदो पर पिछले कई सालो से  शक्रिय रूप से कार्य कर रहे है , साथ ही एनसीपी के पदाधिकारियों द्वारा यह जिम्मेदारी दिए जाने के बाद  उन्हों ने एनसीपी के सभी पाधिकारियो और कार्यक्रताओं का आभर भी माना .इस अवसर पर नगराध्यक्ष उत्तम पिंपले शिवसेना ,कांग्रेस ,NCP के सभी नगर सेवक  /सेविका व बड़ी संख्या में बाजपेयी के समर्थक उपस्तिथ थे .

यह भी पढ़े : ठाणे : आम की पेटी में 12 लाख का रिश्वत लेते एक IAS अधिकारी गिरफ्तार, 19 अप्रैल तक ACB की हिरासत….

Related Articles

Back to top button
Close