खबरेमहाराष्ट्र

पालघर : पूनमचंद जैन ने अध्यक्ष व तातेड़ ने ली मंत्री पद की सपथ .

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,15 दिसम्बर : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर अंबामाता रोड पर स्तिथ जैन स्थानक में पालघर पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी द्वारा पूनमचंद जैन को वर्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ के अध्यक्ष पद व अरुण तातेड़ मंत्री पदक की सपथ दिलाई गई .
 .
बता दे की जैन का कार्यकाल समाप्त होने के बाद नई कार्यकारणी के गठन के लिए पालघर स्थानक में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था .इस कार्यक्रम मे नए कार्यकारणी का गठन किया गया . जिसमे सर्वसमति से पूनम चंद को अध्यक्ष और अरुण तातेड़ को मंत्री बनाया गया .साथ ही हिम्मत बंबोरी को सरंक्षक ,गोपाल कोठीफोडा को उपाध्यक्ष,बाबुलालल दोषी को कोषाध्यक्ष , ललित कोठारी को प्रचार मंत्री ,रमेश पुनमिया को चातुर्मास समिति का प्रभारी समेत 13 सदस्यों की कार्यकारणी का गठन किया गया .
 .
अध्यक्ष पद की सपथ लेने का बाद पूनमचंद जैन ने कहा कि काफी वर्षो से  पालघर व आस पास के क्षेत्रों में जैन समाज रहता है.वह अपने व्यवसाय के साथ साथ सभी त्यौहार को बड़ी हंसी खुसी से मानता चला आरहा है . समाज ने जो जिम्मेदारी  मेरे कंधे पर सौपा है उसे मैं तन ,मन धन सभी तरह से ईमानदारी पूर्वक निभाउंगा .साथ ही समाज के लोगो को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो उसका ध्यान रखूंगा और समाज  में जो परेशानियां है  उसे दूर करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करूंगा .इस अवसर पर जैन समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे .
 
 

Related Articles

Back to top button
Close