खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने वाले युवक की जमकर पिटाई,10 आरोपी गिरफ्तार.

मुंबई, 26 अप्रैल( palghar jila )  :=  पालघर जिले के वसई गांव पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने पर युवक के परिजनों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया था। पुलिस ने इस मामले में फरार 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि वसई पश्चिम अंतर्गत स्थित पांचूबंदर गांव में डरल मिरची (18 ) नामक युवक अपने परिवार के साथ रहता है। उसी गांव के जेरॉम मनभाट (20) नामक युवक के फेसबुक से अश्लील मैसेज भेजा गया। अश्लील मैसेज को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। हालांकि दोनों की सहमति से यह मैसेज भेजा गया था। बताया जाता है कि डरल अपने घर था और उसी समय जेरॉम अपने साथियों के साथ उसके घर पर आया। जेरॉम और उसके साथियों ने डरल के पिता नाझरेथ और चाचा विजय मिरची आदि को लोहे की रॉड और पाईप से मारा। इसी दौरान डरल की बहन से भी गाली-गलौज और मारपीट की गयी। डरल मिरची ने पुलिस शिकायत में मारपीट करने का आरोप लगाया है।

सभी घायलों को वसई गांव के सर डीएम पेटिट मनपा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट मामले को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने जेरॉम और उसके नौ साथियों पर हमला, मारपीट और विनय भंग आदि विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उक्त मारपीट प्रकरण मामले में पुलिस ने 10 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सभी आरोपियों को वसई की कोर्ट में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया है।

यह भी पढ़े : पालघर जिले में एक लड़के और 6 लड़कियों का अपहरण !

Related Articles

Back to top button
Close