खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में कंटेनर और टैम्पो की आपस में टक्कर , 2 लोगो की मौत ,1 घायल

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क (15 फरवरी) : पालघर जिला के कासा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत सोमटा के पास मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर कंटेनर और टैम्पो के आपस में टकराने से 2 लोगो की टैम्पो चालक रविन्द्र जगन्नाथ यादव (35 ) और प्रवीण सीताराम वझे (30 )  की मौत हो गई , और कंटेनर चालक प्रमोद पासवान घायल हो गया  .

palghar ,taimpo ,kantenar tkkar (1)

बताया जा रहा है की गुरुवार को मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर मुंबई से गुजरात की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे कंटेनर चालक प्रमोद पासवान का पालघर जिला में स्तिथ सोमटा के पास चिंचपाड़ा में कंटेनर से नियंत्रण खो गया .जिसके बाद हायवे के सेंटर में बने डीवायडर को तोड़ते हुए कंटेनर गुजरात की तरफ से आरहे टैम्पो से जाकर टकरा गया .  

खिलौने की दुकान में लगी आग, मां-बेटी की जलकर मौत, खिड़की से बाहर फेंककर बचाई बच्चे की जान

 यह टक्कर इतना भयानक था की टैम्पो जगह पर पलट गया और टैम्पो चालक रविन्द्र जगन्नाथ यादव व टैम्पो में सवार प्रवीण सीताराम वझे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई . इस दुर्घटना में कंटेनर चालक प्रमोद कुमार पासवान भी जख्मी हो गया उसकी हालत को देखते हुए कासा के सरकारी हॉस्पिटल में उसका प्रथम इलाज करके उसे वापी के एक हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया  गया है .

palghar ,taimpo ,kantenar tkkar (4)

इस दुर्घटना के कारण कई घंटो तक हायवे जाम रहा . घटना की सुचना मिलते ही कासा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर हायड्रा की मद्दत से कंटेनर व टैम्पो को किनारे करके वाहनों को फिर से शुरू किया. पुलिस कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके इस घटना की जाँच में जुट गई है .   

Related Articles

Back to top button
Close