खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में गाय चोरी करने आये चोर कार छोड़ कर हुए फरार , पुलिस ने कार और गाय काटने का सामान किया जप्त

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,1 दिसम्बर : मुंबई से सटे पालघर जिला के  पालघर में शुक्रवार की रात में गाय चोरी करने आये चोर कुछ लोगो को आते देखकर कार छोड़ कर फरार होगये सुचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंच कर सातपाटी और पालघर पुलिस ने एक गाय समेत कार और कार में रख्रे गाय बेहोस करने का इंजेक्शन ,दवा व गाय काटने का सामान जप्त कर लिया .

बताया जा रहा है की पालघर व आस पास के क्षेत्रो में गाय चुराने वालो का गिरोह काफी दिन से शक्रिय है .यह गिरोह रात के अँधेरे में सडको पर य एकांत जगह पर बैठी गायो को अपना निशाना बनाता है . वही मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात में कुछ लोग स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर  कुछ लोग गाय चुराने के मकसद से पालघर पश्चिम में लोकमान्य नगर में स्तिथ दिव्यांग स्कुल के पास आये थे और एक गाय को बेहोशी का इंजेक्शन देकर उसे ले जाने की कोशिश कर रहे थे .

उसी दरमियान कुछ लोग वहा से गुजर रहे थे उनकी नजर जैसे इन गाय चोरो पर पड़ी और गाय चोर उन्हें आता देखकर कार लेकर भागने की कोशिश करने लगे .लेकिन उसी दरमियान उनकी कार वही पास में किसी चीज से टकरा गई .और यह टक्कर इतनी भयानक थी की कार के पीछे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए .जिसके बाद यह गाय चोर अपनी कार छोड़ कर फरार हो गये .

जब लोगो ने और पालघर के विश्वहिंदू परिषद् व बजरंगदल के मुकेश दुबे ने इस घटना की सुचना पालघर पुलिस को दी तो पालघर और सातपाटी की पुलिस मौके पर पहुंच कर देखा तो वहा एक गाय पड़ी हुई थी .और जब कार की तलासी ली तो कार में काय काटने के हथियार ,गायो को बेहोश करने का इंजेक्शन ,दवा ,रस्सी व अन्य समान मौजूद थे .पुलिस ने लोगो की मद्दत से कार को जप्त करके गाय का इलाज करने के बाद उसे छोड़ दिया .

वही कुछ लोगो का कहना है की यह लोग गाय को चुरा कर वही बगल में रेलवे लाईन के किनारे गायो को कट कर उसके मांस को उठा ले जाते है. जहा कटे कुछ गायो के अवशेष अभी भी मौजूद है . हालांकि की पालघर पुलिस मामला दर्ज करके इस मामले की जाँच में जुट गई है .

श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर पालघर में BHP का संकल्प , शंकर गायकर ने श्री राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बन रहे लोगो पर चलाये शब्दों के तीखे बाण

Related Articles

Back to top button
Close