खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में ट्रक से कुचल कर दो युवको की मौत, युवको की मौत से सहमा पालघर

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला में पालघर में ट्रक से कुचलकर सुरेश गामित रहने वाला पालघर मोहपाड़ा ,पूरण मोहन विश्वकर्मा उम्र करीब 17 साल नामक मोटरसायकल सवार दो युवको की मौत घटना स्थल पर मौत हो गई .

बताया जा सुरेश गामित और पूरण विश्वकर्मा एक मोटरसायकल पर सवार होकर पालघर माहिम रोड पर पालघर रेलवे स्टेशन की तरफ से कमलापर्क की तरफ आरहे थे .उसी दर्मियान DG1 के पास अनिल मिश्रा के घर के सामने इन्हों ने इनके एक ट्रक को पीछे से ओवर टेक करने की कोशिश किया उसी दरमियान इनकी मोटर सायकल स्लिप हो गई और दोनों ट्रक के चपेट में आगये . ट्रक के टायर के नीचे आने से दोनों युवको की घटना स्थल पर ही मौत हो गई .

हालांकि की अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है की यह एक्सीडेंट ओवरटेक के कारण हुई,या ट्रक चालक की गलती से यह पुलिस जाँच के बाद ही साफ हो पायेगा यह एक्सीडेंट किस कारण से हुवा .

वही सुरेश गामित और पूरण विश्वकर्मा को लेकर भी भरम बना हुवा है की क्या पहले से यह दोनों एक दुसरे को जानते थे ,या सुरेश गामित से पूरण विश्वकर्मा ने लिफ्ट मांगा था अभी तक यह भी साफ नहीं हो पाया है .

 

होलीस्प्रिट हाई स्कुल का छात्र था पूरण विश्वकर्मा..

पूरण विश्वकर्मा मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है और होलीस्प्रिट हाई स्कुल में 9 वी क्लास का छात्र था और अपने माता पिता के साथ पास में ही स्तिथ कलावती मंदिर कर पास अपने माता पिता के साथ रहता था.उसके पिता और रिश्तेदार पालघर में वाचमैनी का काम करते है .

CA का सहायक था गामित

बताया जा रहा की सुरेश गामित पहले पालघर के CA दत्ताठेन्ग्रे के ऑफिस में काम करता था और बाद में उसने वहा से काम छोड़कर पालघर के आली नामक CA के पास काम कर रहा था .   

पालघर पुलिस इस घटने का मामला दर्ज करके ट्रक चालक और ट्रक को अपने हिरासत में लेकर घटना की जाँच कर रही है .

 

पालघर जिला : मुंबई -अहमदाबाद हाइवे पर गैस का टैंकर पलटा , 3 लोग घायल……………

Related Articles

Back to top button
Close