खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में तीन दिवसीय भव्य औद्दोगिक प्रदर्शनी

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क (14 दिसंबर) : पालघर में स्तिथ आर्यन स्कुल ग्राउंड पर पालघर तालुका इंडस्ट्रीज फेडरेशन व पालघर  मैन्युफैक्चर असोशिएशन की तरफ से शनिवार से सोमवार तक एक भव्य औद्दोगिक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है .इस प्रदर्शनी में बोईसर,वसई MIDC के सभी असोशिएशन भाग लेकर सहयोग करने वाले है . 

पालघर : पत्नी के वियोग में व्यक्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

पालघर तालुका इंडस्ट्रीज फेडरेशन के अध्यक्ष जयसिंग संखे ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया की पालघर व आस पास के क्षेत्रो में बड़े पैमाने पर औद्दोगिक क्षेत्र फैला हुआ है . इन क्षेत्रो में तरह तरह के सामानों का उत्पादन किया जाता है . लेकिन इस क्षेत्र में रहने वाली आम जनता को यह पता नहीं होता की उनके क्षेत्र में जो कंपनिया कार्यरत है उन कंपनियों में किस तरह के सामान का उत्पादन होता है खास कर डेली यूज के सामान .इसी चीज को ध्यान में रखकर हम सभी लोगो ने 12 साल बाद इस प्रदर्शनी का आयोजन किया है . इस प्रदर्शनी का मुख्य उद्देश्य यह है लोगो को यह पता चल सके की हमारे क्षेत्र में किस चीज का उत्पादन होता है .और उसका फायदा कंपनियों को मिल सके .

पालघर : घर में घुसकर महिला के साथ अश्लील हरकत व छेड़छाड़…….

इस प्रदर्शनी में एलईडी बल्ब ,सौर उर्जा बल्ब व पैनल ,पेंट्स ,हार्डवेयर ,घर में उपयोग होने वाले प्लास्टिक के सामान ,वाटर ट्रीटमेंट प्लांट ,तरह के वायर ,बैटरी ,पैकिंग मटेरियल ,प्लास्टिक रिसायकल्ड बोर्ड ,एयर कंडिशनर्स व एअर वेंटिलेशन सिस्टम ,सर्जिकल आयटम ,इंटरनेट सेवा प्रदान करने वाले उपकरण ऐसे बिभिन्न प्रकार के सामान का प्रदर्शन लगाया जाएगा .इसमें कई बैंक भी भाग ले रही है जो अपने योजनाओ के बारे में बतायेंगे .खास बात यह है की आप अपने जरुरत के सामान सही दामो में इस प्रदर्शनी से खरीद भी सकते है . इस अवसर पर EXPO के अध्यक्ष अमर गाँधी, PMAL के अध्यक्ष भागल राम जी ,सेक्रेटरी जितेन्द्र राउत ,PTIF के उपाध्यक्ष सतीश कुलकर्णी व अन्य लोग उपस्तिथ थे .  

Related Articles

Back to top button
Close