महाराष्ट्रराज्य

पालघर में दिन दहाड़े कंपनी मालिक के अपहरण से मचा हड़कंप

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,10 मई : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में आरिफ अली नामक एक लघुउद्दोगक का दिन दहाड़े अपहरण का मामला सामने आने के बाद पालघर में हड़कंप मच गया है।

पालघार पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पालघर के जूना सातपाटी रोड पर स्तिथ अंबिका उद्दोगनागर में नालासोपारा के रहने वाले आरिफ अली एक गाले में प्लस्टिक की मोल्डिंग व अन्य पार्ट बनाते का विजनेश करते है। और यह माल कूलर बनाने वाली कंम्पनी कैनबरा व अन्य कंपनियों में सप्लाई करते है।

पुलिस का कहना है कि आरिफ के सुपरवाइजर मसके ने कल दोपहर मामला दर्ज करवाया है कि एक बजे के आस पास  प्रशांत संखे नामक व्यक्ति ने अपने 6 से 7 साथियों के साथ मिलकर आरीफ़ का अपहरण करके उसे लेकर कही अज्ञात जगह लेकर फरार हो गए है।

 

पालघर : अपनों ने घर से निकाला तो 17 बुजुर्गो ने देहदान करके पेश किया मिसाल, मरने के बाद भी जिंदा रहेंगी इनकी मिसालें…

 

बताया जा रहा है प्रशांत संखे भी एक छोटी कंपनी चलाता है उसका आरिफ के साथ कुछ बात को लेकर विवाद चल रहा था . जिसके कारण प्रशांत ने अपने साथियो के साथ मिलकर आरिफ का अपहरण किया होगा ऐसी शंका जतायी जा रही है।

वही अगर सूत्रों के हवाले से आरही खबर की  माने तो इस अपहरण के पीछे एक मास्टर माइंड लीडर का हाथ होने की बात दबी  जुबान कही जा रही है।  और इस लीडर ने इस पुरे मामले को संभालने का  जिम्मेदारी भी लिया है। हालंकि की जब तक पालघर पुलिस के हाथ  अपहरण कर्ताओ के गिरेहबान तक नहीं पहुंचते कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। अब इस घटना की सच्चाई पुलिस जाँच के बाद ही पता चल पायेगी।

.

पालघार जिला : ब्लैक मेलिंग से परेशान होकर युवक ने किया आत्महत्या, पार्टनरो ने युवक की बनाई थी नंगी वीडियो………

Related Articles

Back to top button
Close