Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में दो कंटेनर की आपस में टक्कर ,चालक की जलकर मौत, IRB के आधिकारियो की लापरवाही से हुई घटना .

केशव भूमि नेटवर्क ,21 जुलाई (PALGHAR JILA) : पालघर जिला के मनोर में शुक्रवार को मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर दो कंटेनर आपस में टकराने से कंटेनर में आग लग गयी और जिसमे एक कंटेनर चालक की जल कर मौत हो गई .

बताया जा रहा है मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर गुजरात की तरफ जाने वाली लाईन में कार से लदा एक कंटीनर ख़राब होने के कारण वह सडक में खड़ा था. कंटेनर में खराबी के कारण उसके निचे कुछ फ्यूल ऑयल गिर रहा था . सुबह करीब 5 :30 बजे के दरमियान मुंबई की तरफ से आ रहे दूसरे कंटीनर ने इस कंटीनर को पीछे से ठोकर मार दी यह ठोकर इतनी भयानक थी की देखते ही देखते दोनों कंटीनर ने आग पकड़ लिया और टक्कर मारने वाले कंटेनर के चालक को अपनी जान बचाने का मौका नहीं मिला. वह कंटेनर में ही फस गया जिसके कारण उसकी जल कर मौत हो गयी . 

PALGHAR HIGHWAY ACCIDENT 1

इस हादसे के बाद काफी देर तक हायवे जाम रहा और लोगो को  काफी दिकतो का सामना भी करना पड़ा. हालांकि की पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद इस मलबे को हटाया गया उसके बाद लोगो ने राहत की सांस ली . और फिर हायवे सुचारू रूप से शुरू हुआ .

वही राहगीरों का कहना है अगर समय रहते IRB के लोगो ने ख़राब कंटीनर को हटा दिया होता या उसके आस पास कोई सुरक्षा का इंतजाम किया होता तो शायद यह घटना नहीं होती .  

आगे पढ़े : मुंबई : कॉलेज में चपरासी की गंदी हरकत , गर्ल्स बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाता था वीडियो !

Related Articles

Back to top button
Close