खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में पिने के पानी से आठ लोगो को विषबाधा

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (20 जून) = पालघर के साईं नगर में स्तिथ साईमहल बिल्डिंग में पिने के पानी से शिवानी दिलीप ठाकुर 15, लता भांबरे 81, जाज्वल्य पगारे 3.5, मानशी जयेश सोमपुरा 07, सरोज रमेश सोमपुरा  60, वेदांत वाढकर  04, जयंत नाईक 04, मनिष भुयाल 42, आठ लोगो को विष बाधा होने का मामला सामने आया है .जिनमे 4 बच्चे सामिल है.

बताया जार हा है की रविवार रात में साईमहल बिल्डिंग में खाना खाने के बाद उस समय आफर तफरी मच गई जब इस बिल्डिंग में रहने वाले कई परिवार को अचानक उलटी दस्त शुरू हो गयी . आनन फानन में उन्हें नजदीकी दावाखानों में तुरंत भर्ती किया गया , जहा डॉक्टर  ने इलाज के बाद उन्हें बड़े आस्पताल में ले जाने की सलाह दी . जिसके बाद कुछ लोगो को इलाज के लिए ढवले आस्पताल में भर्ती किया गया. कुछ लोगो को दहाणु के एक आस्पताल में भर्ती किया ,जहा इलाज के बाद सभी लोगो की हालत अब ठीक बताई जा रही . बताया जा रहा है की यह विषबाधा पालघर नगर परिषद के पिने के पानी सप्लाई करने वाले विभाग की लापरवाही के चलते हुआ है . 

यह भी पढ़े : प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग पर बातकर प्रेमी ने उठा लिए ये कदम , प्रेमिका पर मामला दर्ज !

हालांकि की घटना की जानकारी मिलते ही एनसीपी के पालघर शहर अध्यक्ष अस्लम मणियार ने पालघर नगर परिषद में शिकायत करके दोषियों पर कार्यवाई की मांग की है . अस्लम मणियार की शिकायत के बाद पालघर नगर परिषद ने पानी का सेंपल लेकर उसे जाँच के लिए भेज दिया है .  

Related Articles

Back to top button
Close