खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

पालघर में बालासाहेब ठाकरे साहेब महोत्सव संपन्न, सभी धर्म के धर्म गुरु हुए सामिल

केशव भूमि नेटवर्क ,02 फ़रवरी ( palghar) : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में पालघर शहर शिवसेना व पालघर प्रतिष्ठान की तरफ से आयोजित किया गया ‘’बालासाहेब ठाकरे महोत्सव 2018’’  संपन्न हुआ . इस महोत्सव में सभी समाज के लोगो अपने भेष भुषा में सामिल होकर स्व. बालासाहेब ठाकरे साहबे के प्रति अपनी भावना को प्रकट किया.  

a33
साहेब महोत्सव के दौरान उपस्तिथ नवनिर्वाचित शिवसेना के जिला अध्यक्ष राजेश भाई शहा ,पालघर प्रतिष्ठान के अध्यक्ष सुनील महेंद्रकर ,भुनेश्वर मेहेर ,नारियल फोड़ कर खेल का शुरुवात करते हुए नगर सेवक उत्तम घरत ,शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओ का सत्कार करते हुए शिवसेना के बिधायक व पालघर जिला के प्रभारी रबिन्द्र फाटक सांस्कृतिक कार्यक्रम हिस्सा लेने वालो का सत्कार करते हुए शिवसैनिक जयेश पटेल …

बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर पालघर में पालघर शहर शिवसेना व पालघर प्रतिष्ठान की तरफ से आर्यन  हाइस्कू के पास आर्य क्रीड़ा मंडल के ग्राउंड पर बाला साहेब ठाकरे महोत्सव का आयोजन किया गया था. कई दिनों तक चले इस महोत्सव में ,खेल कूद ,मेडिकल कैम्प व अन्य बिभिन्न प्रकार के कार्यक्रम ,सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया .जिसमें छात्र छात्राओ  के साथ पालघर के लोगो ने चढ़ बढ़ का हिस्सा लिया .

a22
साहेब महोत्सव के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम करते हुए बच्चे व मैराथन दौड़ के बाद पालघर की नगरसेविकाओ के साथ ख़ुशी मुद्रा में खड़ी लडकिया और महिलाए …

साथ ही, मराठी ,गुजराती ,साउथ इंडियन ,केरल , मुस्लिम समाज ,बोरी समाज व अन्य सभी समाज के लोगो ने अपने पारंपरिक भेष भुसे में  महोत्सव में शामिल होकर बालासाहेब ठाकरे के प्रति अपनी भावनाओं को प्रगट करते हुए कहा कि बाल साहेब एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्हों ने अपने जीवन मे कभी हार नही माना उनके मुंह से निकली हुई एक एक बात महाराष्ट्र की जनता के लिए आदेश बन जाता था.

kbn10 news ,mahotsav 11111a1
साहेब महोत्सव के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम की कुछ झलकिया

वह एक कट्टर हिन्दू थे जब विवादित ढांचे को गिराने को लेकर खिंच तान हो रही थी तो उन्हों ने कहा था कि जो कार सेवक विवादित ढांचा गिराते वक्त शहीद हुए है वह सब शिवसैनिक थे .हमेशा वेवाक होकर बोलने वाले बाला साहेब की जगह कोई नही ले सकता न ही उनके जैसा नेता पैदा हुआ है ना होगा .

a55
साहेब महोत्सव में एक साथ आये सभी धर्म के धर्म गुरु…..

इस अवसर पर इस अवसर पर साहेब महोत्सव में सभी धर्म के धर्म गुरु एक साथ स्टेज पर आये और उन्हों ने भी बालासाहेब ठाकरे की सराहना करते हुए कहा की बालासाहेब भले ही हिंदुत्व की बात करते थे ,लेकिन समय आने पर वह सभी जाति ,धर्म के लोगो को साथ लेकर चलते थे जिसके कारण सभी धर्म और जाति के लोग बालासाहेब को मानते है .

इस अवसर पर शिवसेना के विधायक व पालघर जिला प्रभारी रविन्द्र फाटक ,जिला अध्यक्ष राजेश शहा ,शहर अध्यक्ष भूषण संखे ,सुनील महेंद्रकर ,केतन काका पाटिल ,सभी नगर सेवक ,सेविका व बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे .

kbn10 news ,saheb mahotsav 2018,palghar (24)
साहेब महोत्सव के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी कला को पेश करते हुए बच्चे ..
kbn10 news ,saheb mahotsav 2018,palghar (2)
साहेब महोत्सव के दौरान बड़ी संख्या में उपस्तिथ शिवसैनिक ……..
kbn10 news ,saheb mahotsav 2018,palghar (18)
साहेब महोत्सव के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम हिस्सा लेने वालो का सत्कार करते हुए शिवसैनिक जयेश पटेल …

आगे पढ़े : लड़की ने शादी से इनकार किया तो चाकू से किया हमला , गिरफ्तारी के बाद भी शादी की जिद पर अड़ा !

Related Articles

Back to top button
Close