खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में बेटे की मौत की खबर सुनते ही माँ ने भी तोड़ा दम , सदमा नही कर पाई बर्दाश्त

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (23 नवंबर) : पालघर में टेम्भोडे के रहने वाले  राजेन्द्र मुकुंद गावड नामक एक रिक्शा चालक ने किसी कारण वश फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया . इस घटना की खबर जैसे ही उसके माँ को मिली तो वह यह सदमा बर्दाश्त नही कर पाई और  माँ ने भी दम तोड़ दिया . जिसके बाद पूरे क्षेत्र में शोक फैल गया.
 –
बताया जा रहा है कि छत्रपति शिवाजी पतपेढ़ी से राजेन्द्र मुकुंद गावड ने रिक्शा खरीदने के लिए लोन लिया था. वह रिक्शा से स्कूल के बच्चो को छोड़ने का काम किया करता था .लेकिन आर्थिक तंगी के चलते वह लोन नही भर पा रहा था .और पतपेढ़ी से लोन भरने के लिए बार बार फोन आ रहा था जिसके  कारण वह काफी तनाव में था , जिसके चलते बुधवार को उसने अपने घर मे फ़ासी लगाकर आत्महत्या कर लिया.
 
और जैसे ही उसके मरने की खबर उसके माँ को पता चली तो बेटे की मौत की खबर सुनते ही उसकी माँ ने भी दम तोड़ दिया . इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई . इस घटना के बाद गावड़ को जानने वालों का कहना है कि वह काफी शांत स्वभाव का व्यक्ति था और उसका परिवार भी काफी शांति स्वभाव का है . जिसके कारण जैसे हम लोगो को घटना के बारे में जानकारी मिली तो हम लोगो को यह विश्वास नही हुआ कि वह ऐसा कदम उठा सकता है.

Related Articles

Back to top button
Close