Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में मोइन शेख ने दोस्त पर चाकू से किया हमला.

केशव भूमि नेटवर्क ,8 अगस्त ( palghar jila) : पालघर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पालघर कोर्ट के बगल में स्तिथ रामजाने हॉटेल में मोइन शेख द्वारा अपने दोस्त अविनाश भोरे (32) पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है जिसके बाद पूरे होटल में अफरा तफरी मच गया .घटना के बाद शेख फरार हो गया .

मिली जानकारी के अनुसार पालघर के रामजाने होटल में सोमवार की  रात मोहपाड़ा के रहने वाले पेसे से सिविल कोट्रेक्टर अविनाश भोरे वय  हमेशा की तरह अपने साथी मोइन शेख के साथ बैठ कर शराब पी रहे थे. तभी अचानक दोनो में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी जिससे गुस्से में आकर मोइन शेख ने अविनाश के पेट पर चाकू से हमला करके फरार हो गया .

अविनाश के पेट में चाकू लगने वह बुरी तरह जख्मी हो गया.जिसे आनन फानन में पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन अविनाश की हालत को देखते हुए डॉक्टरों उसका प्रायमरी इलाज करके उसे दुसरे आस्पताल के लिए रवाना कर दिया .जिसके बाद अविनाश को सिलवासा के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है .वही इस घटना को लेकर पालघर पुलिस निरक्षक किरण कबाड़ी का कहना है की पालघर पुलिस स्टेशन में अभी तक इस प्रकार की घटना का कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है .

आगे पढ़े : पालघर जिला : एसटी बस चालक ने छात्रा को रौंदा, छात्रा की घटना स्थल पर मौत.

Related Articles

Back to top button
Close