खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में वरिष्ठ लिपिक को रिश्वत लेते हुए ACB ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

मुंबई, 15 जुलाई : पालघर जिले की इकलौती वसई-विरार शहर महानगर पालिका के विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों के सिर पर रिश्वत चढ़कर बोलती दिखाई दे रही है। प्रभाग जी के एनओसी विभाग के वरिष्ठ क्लर्क अजय म्हात्रे को एसीबी ने हजारों रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में धरदबोचा है। इसके पहले इसी विभाग के एक वरिष्ठ क्लर्क को भी रिश्वत के मामले में पकड़ा गया था। 

वसई-विरार शहर महानगर पालिका क्षेत्र के प्रभाग समिति जी इन दिनों सुर्खियां बटोरने में मनपा के अन्य प्रभागों से एक कदम आगे दिखाई दे रहा है। मनपा के विभिन्न प्रभाग समितियों की बात करें तो मात्र सात माह में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत मामले में तीन वरिष्ठ क्लर्कों को गिरफ्तार किया है।

पालघर जिला : लाखों की अवैध शराब और कार के साथ आरोपी गिरफ्तार

प्रभाग जी के विभागीय कार्यालय गोखिवरे में एनओसी विभाग के वरिष्ठ क्लर्क के रूप में अजय म्हात्रे कार्यरत हैं। एक व्यक्ति को मनपा क्षेत्र में मेडिकल की दुकान शुरू करने के लिए एनओसी चाहिए था, इसके लिए एनओसी क्लर्क ने एनओसी देने के एवज में 5000 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। मेडिकल दुकान की एनओसी को लेकर मांगे जा रहे रिश्वत को लेकर फरियादी ने पालघर एसीबी में शिकायत की तो मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीबी पालघर की टीम ने मनपा प्रभाग जी के वरिष्ठ क्लर्क पर नजर रखनी शुरू कर दी। विभाग की टीम ने मामले का सत्यापन करवाकर अजय म्हात्रे को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। वालिव पुलिस स्टेशन ने म्हात्रे के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज किया है । 

Related Articles

Back to top button
Close