खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में रिश्वत लेते हुए सरकारी वकील को ACB ने किया गिरफ्तार

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क (27 फरवरी ) : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में दिनेश पाटिल नामक सरकारी वकील को 6000 का रिश्वत लेते हुए ठाणे की ACB टीम ने गिरफ्तार किया .
 –
बताया जा रहा है कि मनोर पुलिस स्टेशन में शिकायत कर्ता पर 354 के तहत मामला दर्ज हुआ था जिसकी सुनवाई पालघर कोर्ट में शुरू है . मिली जानकारी के अनुसार सरकारी वकील ने शिकायत कर्ता से उसके मामले में  कोर्ट में उसके विरोध में  बहस नही करने के लिए उससे 15000 रूपये का डिमांड किया था .  
– 
 –
शिकायतकर्ता ने 22 फरवरी को इसकी शिकायत एसीबी से कर दी . शिकायत मिलने के बाद ठाणे की ACB टीम ने 27 फरवरी दोपहर करीब 1:30 बजे जाल बिछाकर पालघर कोर्ट में सरकारी वकील को 6000 रुपये लेते हुए गिरफ्तार कर लिया .  एसीबी उसे पालघर के पुलिस स्टेशन में बिठाकर  पूछताछ कर रही है .
 –
हालांकि की वकील के पक्ष के उनके समर्थक वकीलों का कहना ही कि उन्हें जबरदस्ती फसाया गया है .यह पैसा उन्होंने नही लिया था . शिकायत कर्ता कोर्ट में उनके कार्यलय में घुस यह पैसा उनके डायरी में रख कर बाहर आ गया  और इसी आधार पर एसीबी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया है .अब सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा .

Related Articles

Back to top button
Close