खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में लाखो के मोबाईल, लैपटॉप के साथ दो चोर गिरफ्तार

 केशव भूमि नेटवर्क , (18 अक्टूबर) : पालघर जिला के पालघर पुलिस ने अलग अलग कंपनी के लाखों के मोबाइल ,लैपटॉप ,हजारो रुपये के सिगरेट, बीड़ी के साथ दो चोरो को गिरफ्तार किया है .

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की कुछ अज्ञात चोर ने 11 सितम्बर  की रात में पालघर मनोर रोड पर कामलपार्क के पास स्तिथ प्रशांत बियर बार नामक होटल और होटल के बाहर स्तिथ पान की दुकान का ताला तोड़ कर होटल से कुछ हजार कैस कुछ शराब की बोतल और पान की दुकान से करीब 25 हजार रुपये कीमत का सिगरेट ,बीड़ी व अन्य सामान चुरा कर फरार हो गये थे .

20171017_175632
बरामद चोरी का सामान दिखाते हुए उप पुलिस अधीक्षक योगेश चव्हान , उप विभागीय पुलिस अधिकारी निमित गोयल , पुलिस निरीक्षक किरणकुमार कबाड़ी .

लेकिन चोर की सारी करतूत होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी . चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद पालघर के पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर  अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके पालघर जिला के SP मंजुनाथ सिंगे ,एडिशनल SP योगेश चव्हाण , पालघर के डिप्टी SP निमित गोयल के मार्गदर्शन में पालघर पुलिस निरीक्षक किरणकुमार कबाड़ी और उनकी टीम ने सीसीटीव कैमरे में कैद हुई तस्वीर के सहारे चोरो की तलाश शुरू कर दी .

इसी दरमियान पालघर पुलिस को उनके खबरियों द्वारा सूचना मिली की एक चोर पालघर में और एक चोर नालासोपारा में छिपा हुआ है . सूचना मिलते ही पालघर पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी अपनी टीम के साथ के साथ पहुँच एक को गिरफ्तार कर लिया जबकी उसी दरमियन एक चोर को नालासोपारा पुलिस ने गिरफ्तार करके उनके पास से चोरी के अलग अलग कंपनी के लाखों के मोबाईल, लैपटॉप , हजारो रुपये का सिगरेट और बीड़ी बरामद किया किया.

दरअसल पालघर पुलिस ने जब इन चोरो से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि इन चोरो ने पहले 11 सितम्बर  की रात में प्रशांत बियर बार नामक होटल और होटल के बाहर स्तिथ पान की दुकान का ताला तोड़कर होटल और पान की दूकान से हजरों रूपये कैस और कुछ सामान चोरी करके फरार हो गए . उसके बाद 1 अक्टूबर को पालघर मच्छीमार सोसायटी के पास स्तिथ हनीफ मोबाईल शाप नामक मोबाइल की दुकान को दुबारा अपना निशाना बनाया और दुकान का ताला तोड़कर दुकान से करीब 3 लाख 52 हजार रुपये कीमत की अलग अलग कंपनी के मोबाइल,लैपटॉप व दुकान में रखे अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए थे .

kbn 10 news saman baramad
बरामद चोरी के सामान

हालांकि यह चोर दूसरी दुकानों ,होटलो या घरो को अपना निशाना बनाते उसके पहले यह पालघर पुलिस के हत्थे चढ़ गए कोर्ट ने सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है जिसके बाद पालघर पुलिस इन चोरो से यह पता लगाने में जुट गई है कि इन चोरो ने और कितनी चोरी की घटना को अंजाम नही दिया है .

यह भी पढ़े : यूपी : आपस में टकराई दो बसे दो की मौत, 19 यात्री घायल

Related Articles

Back to top button
Close