Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में शराब बेचते हुए दो महिलाओ को पुलिस ने किया गिरफ्तार .

केशव भूमि नेटवर्क ,27 अगस्त (palghar): मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर  लोकमान्य पाड़ा में गैर कानुनी ढंग से शराब बेचने वाली स्नेहल संदीप जाधव ,रंजना काशीनाथ वरथे नामक दो महिलाओ को पालघर पुलिस ने गिरफ्तार करके उनके पास से कई हजारो की शराब जप्त किया है .  

बताया जा रहा है की पालघर पुलिस को उनके खबरियो द्वारा पता चला की पालघर के लोकमान्य पाड़ा में स्नेहल संदीप जाधव ,रंजना काशीनाथ वरथे नामक दो महिला काफी दिनों से गैर कानुनी ढंग से इंग्लिस और गावठी शराब बेचने का काम कर रही है . जानकारी मिलते ही पालघर पुलिस निरिक्षक किरण कबाड़ी ने पुलिस सहायक निरिक्षक अनिल रायपुरे और कुछ पुलिस कर्मियों की एक टीम बना कर तुरंत रवाना कर दिया .

IMG-20170827-WA0011
गैर कानुनी ढंग से बेचे जा रहे शराब को जप्त करते हुए पालघर पुलिस निरिक्षक किरण कबाड़ी , पुलिस सहायक निरिक्षक अनिल रायपुरे और साथ में पुलिस कर्मियों की टीम.

खबरियो द्वारा दी गई  जानकारी के आधार पर जब पुलिस सहायक निरिक्षक अनिल रायपुरे की टीम ने दोनो जगहों पर छापा मारा तो उन्हें स्नेहल जाधव के घर से बड़े पैमाने में बियर व अन्य इंग्लिश शराब और रंजना वरथे के घर से करीबन 5 लीटर गावठी दारू बरामद हुई, बाजार में जिसकी कीमत करीब 30 हजार रूपये बताई जा रही है . जिसके बाद पालघर पुलिस ने शराब को जप्त करके दोनों महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया .

आगे पढ़े : मुंबई : लालबाग के राजा का BJP अध्यक्ष अमित शाह ने किए दर्शन..

Related Articles

Back to top button
Close