खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में सरदार वल्लभभाई पटेल जयंती पर एकता की दौड़ .

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (31 अक्टूबर) :  पालघर में मंगलवार को सरदार वल्लभभाई पटेल के जयंती के अवसर पर आधिकारियो ,कर्मियों ,छात्रो और पालघर वासियों द्वारा एकता की दौड़ लगाई गई , साथ ही पुलिस प्रशासन ने भी एकता परेड किया .

20171031_165932 (1)

पिछले कुछ सालो से लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है . मंगलवार को सरदार वल्लभभाई पटेल के जयंती के अवसर पर पालघर में ‘रन फॉर युनिटी’ नामक एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था . इस कार्यक्रम  में मंगलवार सुबह को पालघर पांचबत्ती (हुत्तामा स्तंभ )पर बड़ी संख्या में आधिकारी ,कर्मचारी ,छात्र ,छात्राए और पालघर वासी एकता की दौड़ लगाने के लिए एकत्रित हुए . पालघर के डीएम डॉ. प्रशांत नारनवरे , SP मंजूनाथ सिंगे ने झंडी दिखाकर इस एकता के दौड़ की शुरुवात की . जिसके बाद सभी लोगो ने एकता की दौड़ लगाकर इस जयंती को मनाया . साथ ही शाम को पालघर जिला के पुलिस आधिकारियो और कर्मियों ने पालघर में एकता परेड निकाल कर इस जयंती को मनाया . इस दौरान पालघर के dysp निमित गोयल व अन्य अधिकारियो ने परेड के बाद इस जयंती के महत्त्व के बारे में सभी पुलिस कर्मियों को जानकारी दी . 

IMG_0031

इस अवसर पर पालघर जिला के अप्पर जिल्हाधिकारी सतीश देशमुख, जिल्हा परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री. जेजूरकर, निवासी उपजिल्हाधिकारी डॉ. नवनाथ जरे, उपजिल्हाधिकारी किरण महाजन, डिप्टी एसपी निमित गोयल,व बड़ी संख्या में छात्र ,छात्राए ,व पालघर वासी मौजूद थे .

यह भी पढ़े : नारायण राणे का फडणवीस मंत्रिमंडल में शामिल होना हुआ तय

Related Articles

Back to top button
Close