खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में 26 ग्रामपंचायत के चुनाव परिणाम घोषित, 20 ग्रामपंचायत पर सेना और 4 पर बविआ ने बाजी मारी . कांग्रेस और एनसीपी का नहीं खुला खाता .

केशव भूमि नेटवर्क,29 मई  : पालघर तहसील में हुए 26 ग्रामपंचायत चुनाव का आज चुनाव परिणाम घोषित किया गया, जिसमे 20 ग्रामपंचायत पर शिवसेना ने  और 4 ग्रामपंचायत पर बविआ ने बाजी मारी . बीजेपी को एक ग्रामपंचायत से ही संतोष करना पड़ा .वही कांग्रेस और एनसीपी का खाता भी नहीं खुला .

पालघर तहसील के 26 ग्रामपंचायतो का कार्यकाल ख़त्म होने के बाद 28 मई को इन ग्रामपंचायतो पर चुनाव हुआ और सोमवार को इस चुनाव का परिणाम घोषित किया गया , जिसमे शिवसेना ने केलवे  , उमरोली , पांचाली ,आलेवाड़ीम, कांद्रेमुरे ,मांडे,  दातिवारे ,वेढ़ी , नांदगांव, मुरबे ,  कुंभवली , दापोली , कोलवडे , मोरेखुरण , कोलगांव , दांडे , मधाने ,विराथान बुद्रुक ,नगावे , आद्वे, करीब 20 ग्राम पंचायत पर बाजी मारी. साथ ही शिवसेना ने इन ग्रामपंचायतो पर अपना सरपंच बैठाने का दावा किया है. वही बहुजन विकास आघाडी ने वाकसई ,माकुणसार , खारेखुरण ,एडवण इन चार ग्रामपंचायतो पर बाजी मार कर वह दुसरे नंबर पर रही . बीजेपी केवल नवापुर ग्रामपंचायत ही जित सकी . तिघरे में ग्राम विकास आघाडी ने जित हासिल की है .

KBN10 NEWS ,GP

कांग्रेस और एनसीपी का नहीं खुला खाता .

यह भी पढ़े: बंगलुरु के इस झील से निकल रहा हैं जहरीला झाग , लोग हुए परेशान !

इस चुनाव में आश्चर्य की बात यह रही की इस चुनाव में कांग्रेस और एनसीपी आपना खाता तक नहीं खोल पाई .

बविआ ने केलवे ,उमरोली और शिवसेना ने खारेखुरण से हाथ धोया …

इस चुनाव में केलवे ,उमरोली ,ग्रामपंचायत से बविआ और खारेखुरण से शिवसेना को हाथ धोना पड़ा है . यह दोनों ग्राम पंचायत दोनों पार्टियों के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही थी . खारेखुरण ग्रामपंचायत पालघर पंचायत समिति के शिवसेना के सभापति रवि पागधरे का गाँव है. इस गाँव में शिवसेना का चुनाव हराना एक हैरानी वाली बात है .

Related Articles

Back to top button
Close