Home Sliderखबरेमहाराष्ट्र

पालघर में 40 करोड़ कि ड्रग्स जप्त , एक नायजिरियन सहित 3 गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,( 04 अक्टूबर):  पालघर में 40 करोड़ के हेरोइन और ड्रग्स के साथ एक नायजिरियन सहित तीन लोग  गिरफ्तार .

पालघर जिला के LCB पुलिस ने ड्रग्स माफियाओ पर कार्यवाई करते हुए एक नायजिरियन के साथ तीन लोग को गिरफ्तार करके उनके पास से 40 करोड़ का हाई क्वालटी  हेरोइन और MD नामक ड्रग्स जप्त किया है . यह सभी आरोपी हाई प्रोफाइल ओडी कार ( जिसकी कीमत करीब 40 लाख बताई जा रही है) और फॉर्च्यूनर कारो में घूमते थे जिन कारो को भी पुलिस ने जप्त किया है .इन आरोपियों के तार अंतर्राष्टीय ड्रग्स माफियाओ से जुड़े है .

पिछले  कई महीनो में पालघर जिले में पुलिस ने ड्रग्स माफियाओ पर कार्यवाई करते हुए बड़े पैमाने पर अरबो रूपये का ड्रग्स और उसे बानाने का सामान जप्त किया है . उसे देखते हुए यह अनुमान लगाना कठिन नहीं है की अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया किस कदर पालघर जिला में अपनी जड़े जमा चुके है . और इस जिला में बड़े पैमाने पर ड्रग्स बनाने व ड्रग्स के गोदाम बनाकर धडल्ले से सप्लाई कर रहे है .

पालघर जिले में जिस प्रकार अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया अपने पैर जमा रहे है उसे देखते हुए पालघर के SP मंजुनाथ सिंगे ने अपने LCB और पुलिस अधिकारियो के साथ मिलकर पालघर जिला को ड्रग्स मुक्त बनाने का आभियान चला रहे है.

palghar drugs phto

पालघर के SP मंजुनाथ सिंगे ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया की 24 सितम्बर  को पालघर LCB को गुप्त सुचना मिली की कुछ लोग 25 सितम्बर को ड्रग्स सप्लाई करने के लिए वसई तहसील के माणिक पुर क्षेत्र में आ रहे है . जिसके बाद  LCB के अधिकारियो और कर्मियों ने जाल बिछाकर ओडी कार में ड्रग्स सप्लाई करने आये दो आरोपियों को एक नायजिरियन को ड्रग्स सप्लाई करते हुए रंगे हाथ पकड लिया .और साथ में उनके पास से करोडो रूपये के MD नामक ड्रग्स को भी बरामद किया.

यह भी पढ़े : इस तरह बराक ओबामा और मिशेल मना रहे शादी की 25वीं सालगिरह

पुलिस की पूछ ताछ में पता चला की यह सभी लोग पालघर जिला के तलासरी में स्तिथ बंद पड़ी दापचरी दूध प्रकल्प की खली पड़ी जमीन पर बने घरो को भाड़े से लेकर वहा यह लोग ड्रग्स बनांते थे और वहा से सप्लाई करते थे  जिसके बाद पुलिस ने वहा छपा मारकर वहा से ड्रग्स बनाने के सामग्री ,मशीन और करीब 5 किलो हाईक्वालटी हेरोइन  बाजार में जिसकी कीमत करीब 27 करोड़ रूपये बताई जा रही है ,साथ की कर्नाटक  पासिंग एक फोर्चुनर कार जिसकी कीमत 20 लाख बताई जा रही है उसे भी  बरामदा किया है . छापे की भनक लगते ही वहा मौजूद सभी आरोपी भागने में सफल हो गये जिसकी तलास पुलिस कर रही है .

 

Related Articles

Back to top button
Close