Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में JNPT का सबका साथ सबका विकास सम्मलेन फ्लॉप , लोगो ने किया विरोध ,मोदी सरकार की उपलब्धी बताने के लिए किया था सम्मेलन का आयोजन.

संजय सिंह ठाकुर  ,16 जून ( पालघर ) :  मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने पर सरकारी योजनाओ और मोदी सरकार द्वारा किये गए कामो की जानकारी देने के लिए जवाहरलाल नेहरु पोर्ट ट्रस्ट ( JNPT ) द्वारा  आयोजन किया गया  सबका साथ सबका विकास सम्मलेन

KBN10 NEWS ,..jntp

फ्लाप शो साबित हुआ , वही कार्यकर्म में आये लोग वाढवन बंदरगाह  का विरोध करते हुए  JNPT के विरोध में नारे बाजी करते हुए यह कार्यक्रम छोड़ कर चले गए .जिसके कारण कुछ समय के लिए माहौल तनाव पूर्ण हो गया था .

 मोदी सरकार की  उपलब्धी बताने की JNPT को मिली है जिम्मेदारी .

मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने बाद सरकार तीन साल में सरकार द्वारा किए गए कामो और सरकारी योजनाओ को लोगो तक पहुचाने के लिए तरह तरह के कार्यकर्म का आयोजन कर रही है . साथ ही सरकार द्वारा किये गए कामो और योजनाओं को लोगो तक पहुचाने के लिए कई संस्थाओ व एजंसियो को इसकी जिम्मेदारी दी गयी है . जिसमे से एक JNPT है जिसे सरकार ने उसके द्वारा किये गए कामो और सरकारी योजनाओं को लोगो तक पहुचाने के जिम्मेदारी सौपी है .जिसके तहत JNPT ने शुक्रवार को नवली रेलवे फाटक के पास स्तिथ ठाकुर हॉल में इन योजनाओं की जानकारी देने के लिए सबका साथ सबका विकास नामक एक सम्मलेन का आयोजन किया था .

निमंत्रण पत्रिका में अतिथि के रूप में बिधायको का नाम डाल कर उनको नहीं दिया निमंत्रण ,न ही लोगो को ..

KBN1O NEWS ,jntp2
पालघर में jntp द्वारा आयोजित सबका साथ सबका विकास सम्मेलन में खाली पड़ी कुर्सियों को मोदी सरकार की 3 साल की उपलब्धिया गिनाते BJP के सांसद चिंतामण वनगा व JNTP के लोग .

 

 JNPT द्वारा आयोजन किये गए इस सम्मलेन की जानकारी किसी को नहीं दी गयी थी यह भेद उस समय खुला जब निमंत्रण पत्रिका में अतिथि के रूप में  करीब आधा दर्जन दर्ज बिधायको  के नाम में से  जब विधायक आनंद ठाकुर , विधायक विलास तरे से KBN10 NEWS ने बात की तो उनका कहना था  की इस कार्यक्रम के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं न ही हमें इस कार्यक्रम के लिए कोई निमंत्रण आया . इस कार्यक्रम की जानकारी हमें आप के द्वारा पता चल रहा है . जिसके बाद से इस कार्यक्रम को लेकर JNPT पर सवाल उठने लगे आखिर लाखो रूपये खर्च करके यह कार्यक्रम किसके लिए किया गया था . जब इसकी जानकारी निमंत्रण पत्रिका में दर्ज आतिथियो और लोगो को नहीं है . जिसके कारण  इस कार्यक्रम में निमंत्रण पत्रिका में दर्ज दर्जनों आतिथि और सभी बिधायक नहीं आये न ही लोग आये . कार्यक्रम में आकेले पालघर के सांसद चिंतामण वनगा आपने समर्थको के साथ उपस्तिथ थे .व अन्य कुछ गिने चुने लोग उपस्तिथ थे जिसके कारण सभी कुर्सिया खाली पड़ी रही और खाली पड़ी कुर्सियों के बीच  सांसद चिंतामण वनगा  और JNPT के लोगो मोदी सरकार की 3 साल की  उपलब्धियों और सरकारी योजनाओं की जानकारी दी .

JNPT के लोगो मोदी सरकार को कर रहे है गुमराह ..

जब इस बारे में चिंतामण वनगा व JNPT के लोगो  से सवाल किया गया तो उनका कहना था की हमने सभी लोगो को निमंत्रण दिया था और हमारा कार्यक्रम सफल रहा .लेकिन सवाल उठता है जब सभी लोगो को  इस सम्मलेन का निमंत्रण और जानकारी दी गयी थी तो आमंत्रित किये गए बिधायक और लोग क्यों नहीं आये . क्या JNPT के लोग ऐसे कार्यकर्मो की झूठी रिपोर्ट बना कर मोदी सरकार को गुमराह कर रहे है.

लोगों का विनास और खास लोगो के विकास के लिए इस वाढवन बंदरगाह को हम नहीं होने देंगे .

kbn10 news jntp ,aandolan
JNTP के सबका साथ सबका विकास सम्मेलन में वाढवन बंदरगाह का विरोध करते व JNTP के विरोध में नारे वाजी करते लोग …

इस कार्यक्रम की कही से भनक लगने के बाद इस कार्यक्रम में सातपाटी ,केलवे ,दहानू व आस पास के गाँव से पहुंचे लोगो ने वाढवन बंदरगाह का विरोध करते हुए काला फीता लगा कर JNPT के विरोध में नारे बाजी करने लगे . विरोध कर रहे लोगो का कहना था की हम इस कार्यक्रम का विरोध नहीं कर रहे हम JNPT का विरोध कर रहे है . जो हम लोगो का विनास करके कुछ लोगो का विकास करना चाहती है . सरकार को ऐसे लोगो को ऐसी महत्वपूर्ण जबाबदारी नहीं  देनी चाहिए जो लोग बोलते है कुछ और करते है कुछ .विरोध के दौरान चिंतामण वनगा लोगो से शांत रहने की आपिल करते जरुर नजर आये और उन्हों ने कहा में आप लोगो के साथ हु .इसके पहले भी यह बंदरगाह बनने वाला था तभी भी मैंने इसका विरोध किया था और आज भी करता हु . 

यह भी पढ़े : मिथिला में CM योगी की हुंकार : कहा- बेमेल गठजोड़ से कैसे बढ़ेगा बिहार..

Related Articles

Back to top button
Close