खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : रिश्वर लेते हुए पुलिस अधिकारी को ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर : पालघर जिला के कासा पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक तुषार शालिग्राम भदाने (32) को एक आरोपी की शिकायत पर ठाणे ACB विभाग के अधिकारियो ने 75000 रूपये का घुस लेते हुए गिरफ्तार किया है .

बताया जा रहा है की शिकायतकर्ता के ऊपर कासा पुलिस स्टेशन में कुछ मामला दर्ज है .उस मामले में शिकायतकर्ता के जप्त गाडी को छुडाने और उसके दर्ज मामले में मद्दत के लिए पुलिस उपनिरीक्षक तुषार शालिग्राम भदाने ने शिकायतकर्ता से पांच लाख का डिमांड किया था ,लेकिन काफी बात चित के बाद यह मामला दो लाख में तय हुआ .

लेकिन किसी कारण बस शिकायतकर्ता ने 26 नवम्बर को इसकी शिकायत ठाणे के ACB विभाग के पास कर दिया .शिकायत मिलने के बाद ACB विभाग के अधिकारी – पो. निरीक्षक  एम. ए.वाघमारे ,पोहा/कदम, पोना/सुवारे, पोना/चव्हाण, पो.ना. सुमडा, पो.ना/पालवे, म.पो.ना./मांजरेकर, चा.पो. शि.दोडे की टीम ने 75000 हजार का पहला हफ्ता लेते हुए पुलिस उपनिरीक्षक तुषार शालिग्राम भदाने को धर दबोचा .

मराठा आरक्षण बिल को विधानसभा में मंजूरी , नौकरी और शिक्षा में 16% आरक्षण देने का विधेयक पास

इस कार्यवाई के बाद पालघर के एसपी गौरव सिंह की इमानदार पुलिस पर कई सवाल उठाने लगे है .की जिस पुलिस प्रशासन के पास लोग बड़ी उम्मीद के साथ न्याय मांगने जाते है अगर उसी प्रशासन के कुछ अधिकारी ऐसे रिश्वत खोर निकले तो आम लोगो को कैसे न्याय मिलेगा .

Related Articles

Back to top button
Close