खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर लोकसभा चुनाव 2019 : राजेन्द्र गावित ने पालघर लोकसभा सीट से भरा नामंकन,वादे के मुताबिक भीड़ नहीं जूटा पाई शिवसेना

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,4 अप्रैल :  मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर लोकसभा सीट से  BJP, शिवसेना और RPI गठबंधन के शिवसेना के प्रत्यासी सांसद राजेन्द्र गावित  ने आज पांचबत्ती  (हुत्ताम स्तंभ) से पालघर कलेक्टर ऑफिस तक एक रैली निकाल कर पालघर लोकसभा सीट से अपना नामंकन पर्चा भरा।पालघर लोकसभा सिट से अभी तक शिवसेना से राजेंद्र धेड्या गावित समेत बहुजन महा पार्टी से राजू दामू लडे , ताई मारूती भोंडवे ने निर्दलीय नामांकन फार्म भरा चुके  है .जबकि करीब 20 लोगो ने 52  नामांकन फार्म लिया है .

बता दे कि पालघर लोकसभा सीट से अपने प्रत्यासी  के नामांकन भरने में भीड़ जुटाने  व  उसके चुनाव प्रचार के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने 2 और 3 अप्रैल को पालघर लोकसभा क्षेत्र में नालासोपारा ,वसई ,सफाले ,पालघर ,मनोर ,बोईसर ,दहानू ,तलासरी ,जव्हार ,मोखाडा ,व अन्य तहसीलों में रोड शो किया था । और उद्धव ठाकरे के सामने शिवसेना के नेताओ का दावा था कि नामांकन के समय कम से कम 50 हजार कार्यकर्ता जमा होंगे लेकिन इतना भीड़ जुटाने में शिवसेना असफल रही और करीब 2 से 3 हजार कार्यकर्ता ही जमा हुए।

 नामंकन भरने के बाद शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने कांग्रेस,एनसीपी, बहुजन विकास आघाडी  ,सी.पी.एम. गठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि की विरोधी पार्टी के उम्मीदवार नामांकन भरने के पहले ही मैदान छोड़ कर भाग गए है , उनका चुनाव निशान भी गायब हो गया है । अब वह उम्मीदवार के लिए रात के अंधेरे में हमारे कार्यकर्ताओ के घर जाकर चुनाव लड़ने की शिफारस कर रहे है। 

बता दे बहुजन विकास अघाड़ी वही क्षेत्रीय पार्टी है जिसके विरोध में अभी 9 महीना पहले हुए पालघर लोकसभा चुनाव में शिवसेना BJP के साथ साथ बहुजन विकास आघाडी के खिलाफ चुनाव लड़ी थी और बहुजन विकास अघाड़ी ने BJP ,शिवसेना दोनो पार्टीयो को कड़ी टक्कर दिया था। 2009 के लोकसभा चुनाव में पालघर लोकसभा सीट से बहुजन विकास आघाडी के बलिराम जाधव सांसद रह चुके है।और इस पार्टी का पालघर लोकसभा सीट पर 6 बिधायक में तीन बिधायक है।जबकि शिवसेना का एक और BJP के दो बिधायक है।

इस अवसर पर इस अवसर भाजपा के नेता विनोद तावडे ,शिवसेना के बिधायक प्रताप सरनाईक , बीजेपी बिधायक पास्कल धनारे,ठाणे के महापौर मिनाक्षी शिंदे , श्रमजीवी संघटनेचे के  विवेक पंडित, दहानू के नगराध्यक्ष भरत राजपूत , श्रीनिवास वनगा, ज्योतीताई ठाकरे व अन्य मान्यवर उपस्तिथ थे .

.

पालघर लोकसभा चुनाव 2019 : चुनाव चिन्ह को लेकर बविआ फसी धर्म संकट में, बविआ से घबराई शिवसेना, वोट कटवा पार्टी को उतारा बविआ के खिलाफ मैदान में………….

.

 

आप हमें फेसबुक , ट्विटर  , इंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर भी फ़ॉलो भी कर सकते है.)

 

Related Articles

Back to top button
Close