खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर वाघोबा घाट में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , पत्नी के शक से था परेशान !

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (28 जून) : पालघर के वाघोबा घाट में बुधुवार को अमोल रविन्द्र मोरे रहने वाला शिरगांव नामक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है .

बताया जा रहा है पालघर के शिरगांव का रहने वाला युवक अमोल मोरे की करीब एक साल पहले शादी हुयी थी . और शादी के बाद कुछ महीनो तक अमोल मोरे और उसकी पत्नी में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था और दोनों एक दुसरे से काफी खुश थे . लेकिन इन दोनों की ख़ुशी में उस समय ग्रहण लग गया जब एक दिन अमोल मोरे की पत्नी के मन में यह शक पैदा हो गया की मोरे का किसी दुसरे के साथ चक्कर चल रहा है . और जैसे जैसे समय बीतता गया उसकी पत्नी का शक  गहराता गया और दोनों इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा . अभी कुछ दिन पहले मिया बीबी में जमकर झगडा हुआ उसके बाद अमोल की पत्नी ने अमोल के खिलाफ सातपाटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी. जिसके बाद पत्नी के झगडे से परेशान होकर अमोल ने वाघोबा घाट में जाकर कर आत्महत्या कर लिया .

तीन दिन बाद  अमोल के आत्महत्या की घटना का चला पता  .

अमोल की आत्महत्या की घटना का करीब तीन दिन बाद उसके परिवार और पालघर पुलिस को पता तब चला जब कुछ लोगो ने पालघर पुलिस को जानकारी दी की कई दिनों से वाघोबा घाट में बनी पुलिस चौकी के पास एक पल्सर मोटर सायकल खड़ी है . सुचना मिलने के बाद जब पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर जायजा लिया तो देखा एक युवक की लाश पेड़ से लटक रही थी .पुलिस ने शव को निचे उतार कर जब उसकी तलासी ली तो उसके पास पेंट में गाडी की चाभी लटक रही थी .उसका मोबाईल फोन उसके जेब में पड़ा था जिस पर कई मिस काल थे .जब पुलिस ने मोबाईल पर आये एक मिस काल पर फोन किया तो इस युवक की पहचान अमोल मोरे के रूप में हुई . और घर वालो ने बताया की अमोल तीन दिन से गायब था . पालघर पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज करके इस मामले की जाँच में जुट गयी हैं . अब जाँच के बाद ही इस घटना की सही जानकारी के बारे में पता चल पायेगा .   

यह भी पढ़े : जिससे चोरी किया , उसी के पास पहुंचा लैपटॉप बेचने !

Related Articles

Back to top button
Close