खबरे

पालघर वाघोबा घाट में सेंट्रो कार जल कर हुई खाक.

केशव भूमि नेटवर्क टीम ,17 नवम्बर(palghar jila) :मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर के वाघोबा घाट में एक सेंट्रो कार में आज रात करीब 7 वजे अचानक  आग लगने से कार जल कर  खाक हो गई. गलिमत है कि इस घटना में कोई जनहानि नही हुई है .
बताया जा रहा है कि मनोर के नरेश जैन नामक किराना  व्यापारी  अपने परिवार के साथ पालघर अपने एक रिश्तेदार के पास आये थे रात करीब 7 वजे जब वह मनोर अपने घर जा रहे थे उसी दरमियान पालघर के वाघोबा घाट में कार के इंजन में आग लग गयी . और देखते ही देखते पूरी कार जल कर खाक हो गयी .गलिमत इस बात की रही कि समय रहते हुए कार में सवार सभी लोग कार से उतर गए जिसके कारण  कोई जनहानि नही हुई .
आग बुझाने के लिए बोईसर से बुलानी पड़ी दमकल गाडी ..
आग लगने के बाद जब पालघर दमकल कर्मियों को फोन किया गया तो पता चला की पालघर नगर परिषद की दमकल गाडी ख़राब और वह नहीं अ सकती जिसके बाद बोईसर midc में फोनकर करके बोईसर से दमकल गाड़ी बुलानी पड़ी . जिसके बाद पालघर नगर परिषद की दमकल गाडी को लेकर सवाल उठने लगे है की अगर पालघर में अगर कोई अचानक बड़ी आग लगती है . उस समय पालघर नगर परिषद क्या करेगी . क्या दुसरे स्टेशने के दमकल गाडियों के भरोसे बैठी है नगर परिषद .. ऐसे कई सवाल उठ रहे है .

Related Articles

Back to top button
Close