महाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : विक्रमगढ़ ‘’निर्धार परिवर्तन’’ सभा में छगन भुजबल का छलका दर्द

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,13 जनवरी  :मुंबई से सटे  पालघर जिला के विक्रमगढ़ में एनसीपी द्वारा आयोजित की गई ‘’निर्धार परिवर्तन’’ सभा को संबोधित करते हुए भाषण के दौरान छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal )का भी दर्द छलका उन्हों ने कहा की जिस आरोप में मुझे जेल भेजा गया आज तक महाराष्ट्र सदन का निर्माण करने वाले ठेकेदार को उसका 100 करोड़ रूपये नहीं दिए गए . और उसके आरोप में मुझे जेल भेज दिया गया मै ढाई साल तक जेल में रहा मेरी संपति जप्त कर ली गयी . जब उस ठेकेदार को पैसा नहीं मिला फिर मैंने कैसे भ्रष्टचार किया .

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के साथ पूर्व डिप्टी CM छगन भुजबल -गूगल फोटो

जब यह ठेका दिया गया था उस समय अजितदादा और अन्य मंत्रीयो के सब मौजूद थे मै भी pwd का मंत्री होने के नाते मौजूद था और साईन किया था . फीर मैंने यह भ्रष्टाचार कैसे किया .आज उसी सदन में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह सभी मीटिंग ले रहे है . साथ ही भुजबल ने   मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस  पर व्यंग कसते हुए कहा की एक बार प्रधानमंत्री मोदी जी आये थे तभी मुख्यमंत्री उनको घुमा घुमाकर पूरा सदन दिखा रहे थे .

 

बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा महिलाओ पर हुवा अत्याचार और किसानो ने किया आत्महत्या- अजित पवार

 

उस दरमियान मोदी जी ने कहा बहुत खर्चा आया होगा यह सब बनाने में तो मुख्यमंत्री ने कहा की कुछ भी खर्च नहीं आया है . क्योंकि जिस ठेकेदार ने इस सदन का निर्माण किया जब उसको अपने तिजोरी से एक पैसा भी नही दिया फिर किस बात का खर्च .

उन्हों ने कहा की यह सरकार लोगो को डरा धमका रही है .लोगो के आवाज दबा रही है लेकिन इन्हें पता नहीं है की जिन लोगो ने दादागिरी किया वह लोग आज कहा गए . और इनकी भी दादा गिरी अब ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है .

प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुनकर आती है गजनी फिल्म की याद – धनंजय मुंडे

Tags

Related Articles

Back to top button
Close