खबरे

पालघर शिक्षा कार्यालय पर शिक्षको ने किया धरना प्रदर्शन ,मंत्री विनोद तावडे के विरोध में की जम कर नारे बाजी

केशव भूमि नेटवर्क ,04 फ़रवरी (palghar) : पालघर में अपनी बिभिन्न मांगो को लेकर ‘’ठाणे –पालघर जिल्हा कनिष्ठ महाविद्यालयीन शिक्षक संघटना ‘’ के पालघर कालेज के शिक्षको ने पालघर जिला शिक्षा कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए शिक्षा मंत्री विनोद तावडे के विरोध में खूब जम कर नारे बाजी किया .

kbn10 news palghar shikshak ,.;p00

बता दे की पालघर कालेज के शिक्षको की संघटना ‘’ठाणे –पालघर जिल्हा कनिष्ठ महाविद्यालयीन शिक्षक संघटना ‘’ की तरफ से अपनी बिभिन्न मांगो को लेकर पालघर जिला शिक्षा कार्यालय पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया था . जिसमे पालघर जिला के कई कालेज के शिक्षक और शिक्षकाओ ने बड़ी संख्या में भाग लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए अपनी मांगो को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की .

palghar ,shikshak andolan photo (2)

शिक्षको का कहना था की हम लोग सरकार से काफी महीनों से मांग कर रहे है कि 1 नवम्बर 2005 के बाद आई नई पेंशन योजना को रद्द करके पुरानी पेंशन योजना लागू किया जाय ,2012 -13 में भर्ती किये गए शिक्षकों को भर्ती के समय से ही सैलरी दी जाए , कनिष्ठ महाविद्यालयो के प्रशासन को स्वातंत्र किया जाए ,23 अक्टूबर 2017 के वरिष्ठ चुनाव श्रेणी गैर कानूनी आदेश तुरंत रद्द किया जाय ,एम. एड .एम.फील.व पी.एच. ड़ी के लिए कनिष्ठ महाविद्यालय के शिक्षकों को वरिष्ठ महाविद्यालय के शिक्षकों की तरह लाभ दिया जाए,

देखे विडियो इस आंदोलन को लेकर उनका क्या कहना है ….

विद्यार्थी शिष्यवृत्ति प्रक्रिया को सरल किया जाए ,शिक्षकों को शिक्षा के अलावा दूसरा काम नही दिया जाए हमारि ऐसे अनेक मांगे है जिसे लेकर हमने इसके पहले भी कई बार आंदोलन किया है .लेकिन हमारी मांगे पूरा करने के बजाय सरकार की तरफ से केवल आश्वासन ही मिला है .इस दौरान मंत्री विनोद तावड़े से नाराज शिक्षकों ने शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े के खिलाफ खूब नारे बाजी की .

आगे पढ़े :मुंबई में अब नहीं देने पड़ेंगे शौच के पैसे , महानगरपालिका प्रशासन ने लिया निर्णय

Related Articles

Back to top button
Close