खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर समीर पिम्पले हत्या कांड, आरोपी समिधा पिम्पले और संतोष संखे को कोर्ट ने माना दोषी,15 को कोर्ट सुनाएगा सजा

 केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,12 दिसम्बर  : मुंबई से सटे पालघर जिला के  पालघर में बहुचर्चित समीर पिम्पले हत्याकांड में पालघर कोर्ट ने दोनों पक्ष का दलील सुनने के बाद आरोपी शिक्षिका समिधा पिम्पले और उसके प्रेमी संतोष संखे को दोषी ठहराते हुए 15 दिसम्बर तक फैसला सुरक्षित रख लिया है । इन दोषियों को कोर्ट 15 तारीख को सजा सुनाएगी।

बता दे की पालघर में समिधा पिम्पले और समीर पिम्पले दोनों पालघर जिला में प्रायमरी स्कूल में शिक्षक थे और इनको करीब सात साल का एक लड़का भी था .जो अब करीब 11 साल का हो गया है.लेकिन समिधा पिम्पले नामक इस शिक्षिका पर इश्क का बुखार इस कदर चढ़ा की उसने 9 जुलाई 2015 को अपने प्रेमी संतोष संखे के साथ मिलकर उसने अपने ही पति समीर पिम्पले की हत्या कर कर दिया था . तभी से उसका प्रेमी जेल में बंद था और समिधा संखे जमानत पर छुटी थी.इस मामले पर काफी दिनों से पालघर जिला कोर्ट में सुनवाई चल रही थी .

लेकिन जाँच के दौरान पालघर पुलिस ने जिस प्रकार हत्या के लिए उपयोग किया गया प्लासटिक टेप और अन्य सामान जिसे जलाकर नष्ट करने की कोशिश इन दोषियों द्वारा की गई थी,उसे पुलिस ने जप्त किया साथ ही cctv कैमरा फुटेज ,मोबाईल कॉल रिकार्ड व अन्य सबूत जमा करके सरकारी वकील दीपक तारे ,पालघर पुलिस स्टेशन के ASI ए.एम जोशी द्वारा गवाहोंके साथ साथ यह सबूत पेश किये गए. उसे देखने के बाद और दोनों पक्ष के वकीलों की दलील सुनने के बाद पालघर जिला कोर्ट के न्यायधीस एस.एस गुल्हाने ने बुधवार को शिक्षिका समिधा पिम्पले और उसके प्रेमी संतोष संखे को दोषी ठहराते हुए 15 दिसम्बर तक फैसला सुरक्षित रख लिया है । अब इन दोषियों को 15 तारीख को कोर्ट सजा सुनाएगी।

क्या है मामला………..

घटना के समय दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पालघर पुलिस  ने जानकारी देते हुए बताया था कि घटना के दिन समिधा पिम्पले और उसके पति समीर पिम्पले में शरीर संबंध बनाने को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था . जिसके घर में रखे कपाट से समीर टकरा कर घायल हो गया और उसके चेहरे से खून बहने लगा .उसी मौके का फायदा उठाते हुए समिधा ने अपने घायल पति को कमरे में बंद करके अपने प्रेमी संतोष संखे को घर पर बुलाया और दोनों ने मिलकर पहले समीर के साथ मारपिट की .

उसके बाद उसका हाथ पीछे करके सेल्वर टेप से चिपका कर समिधा उसके पेट पर बैठ कर उसके दोनों पैर को दबाकर रखा उसके प्रेमी संतोष ने तकिया से उसका मुह को तबतक दबा कर रखा जब तक समीर की मौत नहीं हो गयी . उसके बाद दोनों ने उसे घर के बाथरूम में उल्टा सुला कर बाथरूम का नल चालू कर बाथरूम में रखे सभी सामान को तितर – बितर कर इसे एक घटना का रूप देने की कोशिश .उसके बाद  समिधा और उसका प्रेमी सारे सबुत मिटाकर घर से बाहर चले गए थे .

BJP के सांसद राजेन्द्र गावित से गुंडों की धक्का ,मुक्की

Related Articles

Back to top button
Close