खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : सड़क के गड्ढो में पेड़ लगाकर पूर्व मंत्री राजेन्द्र गावित ने मनाया अपना जन्मदिन .

केशव भूमि नेटवर्क ; पालघर (25 जुलाई ):  पालघर में कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजेन्द्र गावित ने पालघर की सड़कों में पड़े जानलेवा गड्ढो में पेड़ लगा कर मनाया जन्मदिन .कहा KBN 10 NEWS में छपी खबर के बाद हमे इस सड़क की दुर्दशा के बारे में जानकारी मिली . 

पिछले दिनों KBN 10 NEWS में पालघर- बोईसर की मुख्य सड़क में बिछे जानलेवा गड्ढो के जाल को लेकर खबर छपी थी . खबर छपने के बाद इस मुद्दों को गंभीरता से लेते कांग्रेस के पूर्व राज्य मंत्री राजेन्द्र गावित ने सोमवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर केक नही काटने का फैसला किया , और पालघर बोईसर जाने वाली मुख्य सड़क पर फैले जानलेवा गड्ढो में पेड़ लगाकर अपना जन्मदिन मनाया.

राजेन्द्र गावित ने कहा कि जब मैं मंत्री था तो इन सड़को की यह हालत नही थी . अगर सड़को में गड्ढे पड़े भी थे तो मैं अधकारियों के साथ मीटिंग करके तुरंत गड्ढो को भरने के लिए शिफारस करता था. और अगर उस समय निधि का अभाव रहता तो उस विभाग के वरिष्ठ  अधिकारियों और उस विभाग के मंत्री से चर्चा करके तुरंत निधि उपलब्ध करवाने की व्यवस्था करवाता था .

palghar mantri photo 2

लेकिन बीजेपी की सरकार आने के बाद हालत बद से बत्तर हो गयी है. पालघर और पालघर जिला की सभी सड़को में जान लेवा गड्ढो का जाल बिछ गया है. अधिकारी निधि के अभाव का हवाला देकर इन गड्ढो को भरने में खुद को असमर्थ बता रहे है .इन गड्ढो के कारण लोगो की जान जा रही है .अभी रविवार  को दहानू – जव्हार सड़क पर गड्ढे में गिरने से मुंबई से आई जागृति नामक एक बाइकर महिला की मौत हो गईं. लेकिन यह सरकार इन सडको की मरम्मत करने के बजाय हाथ पर हाथ रखकर केवल बयानवाजी से विकास काम कर रही है . और आधिकारी निधि उपलब्ध नहीं होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रहे है  .बीजेपी सरकार में आदमी सुरक्षित नही है उसकी गड्ढे में गिरने के कारण कब जान चली जाए यह कह नहीं सकते . इस सरकार की केवल गाय सुरक्षित है .इस दरमियान कुछ समय के लिए इस सड़क पहियों की रफ्तार थम गई थी .

मुंबई : घाटकोपर में चार मंजिला इमारत गिरी, 12 लोगों की मौत

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष,केदार काले, तालुका अध्यक्ष सिकंदर शेख,प्रदेश महिला उपअध्यक्ष संगीता धोंडे, ज़ि.प. सदस्य विपुला सावे,जेष्ठ पदाधिकारी बबन चुरी, तालुका सरचिटणीस निलेश राउत, शहर अध्यक्ष शैलेश ठाकुर, महिला तालुका अध्यक्ष मनीषा सावे, महिला शहर अध्यक्ष शैला प्रसाद, संध्या बागुल, रुक्मिणी हम्बीरे, अमरसिंग ठाकुर मुन्नू चौधरी, भवानंद संखे, किरण पाटिल, कमलेश वरिया, संदीप मेने, तेजी सिंग,चिराग देसाई, सुनील इंगोले, संदीप पांडे,  व बड़ी संख्या में अन्य पधाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे .

Related Articles

Back to top button
Close