खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर हत्याकांड : नाबालिग सहित चार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई, 08 सितम्बर : पालघर जिले के नालासोपारा शहर में तुलिंज पुलिस थाना अंतर्गत तबेला रोड और पुलिस स्टेशन से महज 200 मीटर की दूरी पर एक 20 वर्षीय युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया था। इस हत्या के मामले में तीन आरोपी सहित एक नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जिले के नालासोपारा पूर्व में टांकी रोड पर आंबेडकर नगर निवासी प्रज्जवल संतोष घोड़ी (20) की हत्या पांच सितम्बर 2017 को उसके चार दोस्तों ने बड़ी ही निर्दयता से कर दी और फरार हो गए। तुलिंज पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर खैरनार और क्राइम पुलिस निरीक्षक कैलाश बर्वे के मार्गदर्शन में पुलिस टीम नालासोपारा पूर्व क्षेत्र से तथाकथित आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करने लगी। 

मृतक प्रज्जवल और चारों दोस्त नशे के आदि थे। हर दिन घटनास्थल पर शाम होते ही सभी की महफिल जम जाती थी और मिलकर शराब और ब्राउनशुगर जैसे नशीले पदार्थ का सेवन करते थे। कुछ दिन पहले आरोपी रोहन, राहुल और सुमित का मृतक प्रज्जवल से ब्राउनसुगर में मिलावट को लेकर झगड़ा हो गया और मारपीट भी हुई थी। 

पालघर जिला : पत्नी के मायके जाने से पति इतना दुखी हुआ की कर ली आत्महत्या !

इसी बात को लेकर बप्पा विसर्जन की रात लगभग 8:30 बजे के आसपास सभी ने मिलकर शराब और ब्राउन सुगर का सेवन किया। सभी नशे में मस्त थे कि अचानक सुमित और प्रज्जवल का फिर से झगड़ा शुरू हो गया। छोटी सी बात को लेकर हुए झगड़े में आरोपियों ने ब्लेड से प्रज्जवल के गले पर वार किया और बीयर की बोतल से मुंह और पेट पर वार किया। 

अचानक हुए जानलेवा हमले से प्रज्जवल चिल्लाने लगा। डर और पकड़े जाने की दहशत से सभी ने मिलकर पास में पड़े बड़े पत्थर से उसके सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे बुरी तरह जख्मी प्रज्जवल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रज्जवल को मृत अवस्था में छोड़कर सभी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक कैलाश बर्वे कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close