खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : 3 कारों को ठोकर मारकर पुल से 15 फीट नीचे गिरा डंफर, एक की मौत, 6 घायल

मुंबई, 31 अक्टूबर, : पालघर के वालीव पुलिस स्टेशन क्षेत्र के मुंबई-अहमदाबाद हाइवे स्थित सातीवली उड़ान पुल पर हुए भीषण हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब मुंबई से गुजरात की तरफ जा रहा एक तेज रफ्तार बेकाबू डंफर ने डिवाइडर तोड़कर गुजरात से मुंबई की ओर आने वाली एक इंडिका कार को जोरदार ठोकर मार दी। हादसे के दौरान दो अन्य कारें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। घायलों का ठाणे के मीरारोड व मुंबई के बोरीवली के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। 

वालीव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात वसई पूर्व स्थित मुंबई-अहमदाबाद हाइवे के सातीवली पुल पर मुंबई से गुजरात की तरफ जाने वाले एक तेज रफ्तार डंफर से चालक का संतुलन खो जाने से डंफर डिवाइडर तोड़कर गुजरात से मुंबई की तरफ आने वाली एक इंडिका कार सहित अन्य दो कारों से जा टकराया। डंफर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह डिवाइडर को तोड़कर तीन कारों को ठोकर मारने के बाद वह पुल से 15 फीट नीचे सर्विस रोड पर जा गिरा। गनीमत रही कि उस वक्त सर्विस रोड पर कोई नही था।

यह भी पढ़े : पालघर में सरदार वल्लभभाई पटेल जयंती पर एकता की दौड़ .

हादसे में इंडिका कार में बैठी प्रीति भावेश शाह (59) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीनों कारों में बैठे अन्य 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिन्हें मीरारोड व बोरीवली के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डंफर का चालक भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। वालीव पुलिस धारा 304अ, 279, 337, 338, 184 के तहत मामला दर्जकर हादसे के कारणों की जांच कर रही है। (हि. स.)।

Related Articles

Back to top button
Close