महाराष्ट्रराज्य

पिकनिक मनाकर आरहे दो छात्रो की सडक हादसे में मौत पांच घायल !

उल्हासनगर : अपने दोस्त के जन्मदिन पर पिकनिक मनाकर आरहे दो छात्रो की सडक हादसे में मौत हो गई और पांच छात्र घायल हो गये . 

बताया जा रहा है की  बुधवार को उल्हासनगर के एस. एस. टी. विद्यालय के कुछ विद्यार्थी आर्टिका कार,MH05.DH 9925 से अपने दोस्त के जन्मदिन पर पिकनीक मानाने के लिए बदलापूर के सोनावले गांव के पास स्तिथ बारवी डैम पर गए हुए थे .जब यह सभी छात्र पिकनिक मनाकर घर के लिय वापस आरहे थे उसी दरमियान इनकी कार का बदलापूर के बारवी डैम रोड़ पर भीषण एक्सीडेंट हो गया .

  • वापस आते समय बदलापुर में गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट
  • पिकनिक मनाकर आरहे थे छात्र
  • दो छात्रो की सडक हादसे में मौत पांच छात्र घायल
  • प्रथम जांच में पता चला की कार अनियंत्रित होने की वजह से हुवा एक्सीडेंट

इस भीषण दुर्घटना में कुर्ला कैम्प उल्हासनगर चार की नुपन संजय तायडे (18), और चिंचपाडा कल्याण की रहने वाली कुमारी ऋतिका कदम (18) इन दोनों की मौत हो गई है .इसमें पांच लोग गभीर जख्मी है जिनमें प्रतीक साबले , निखिल वेलकर, कमलेश राजपूत, गणेश सिंह,संकेत वाडेकर के नाम है. जिसमे तीन लोगो का सरकारी अस्पताल में और गाड़ी के ड्राइवर का बदलापूर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज शुरू है . इस घटना की जानकारी सामने आते ही उल्हासनगर शहर में खलबली मच गई .       

मना के बारवी डैम वापस आते समय यह हादसा हुआ !  उस दरम्यान उनकी गाड़ी का बदलापूर के बारवी डैम रोड़ पर भीषण एक्सीडेंट हो गया इस एक्सीडेंट में दो बच्चों की मौत हो गई पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज अलग अलग अस्पताल में किया जा रहा है .यह घटना सुबह  11 बजे के दरम्यान हुई है इस घटना के सामने आते ही उल्हासनगर शहर में खलबली मच गई है .  

     

राम मंदिर बनाने लिए किन्नर समाज की हुंकार, कहा आज बाला साहब की जरूरत

Related Articles

Back to top button
Close