खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पुणे में दंपति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मुंबई, 26 सितम्बर (हि.स.)। पुणे के पिंपरी-चिंचवड शहर के चाकण कालूस रोड पर स्थित एक इमारत में दंपति ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने दरवाजे को तोड़कर जब घर के अंदर प्रवेश किया तो आत्महत्या किए जाने का खुलासा हुआ। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवड शहर के चाकण कालूस रोड पर स्थित इमारत शिवगंगा हाउसिंग सोसाइटी में महादेव गोरोबा शिंदे (45) अपनी पत्नी लक्ष्मी महादेव शिंदे (35) के साथ रहता था। यह दंपति मूल रूप से उस्मानाबाद का रहने वाला था। दंपति ने अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दरवाजा न खुलने पर शक के आधार पर पड़ोसियों ने जब दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो आत्महत्या किए जाने की घटना का खुलासा हुआ। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

नारायण राणे की आपत्तिजनक पोस्टर लगाकर शिवसेना ने उड़ाया मजाक , मामला दर्ज

सोमवार की रात को इस दंपति ने सोसायटी में स्थित अपने घर में ही गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Related Articles

Back to top button
Close