उत्तराखंडखबरेराज्य

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा

देहरादून, 01 सितम्बर (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के प्रमुख शुभचिंतकों में से एक विनोद कांबोज गोगी ने उनके प्रचार में मोटर साइकिल पर फ्लेक्स लगाकर अल्मोड़ा तक का सफर तय किया था और मुख्यमंत्री हरीश रावत को जिताकर लाए थे।

हरीश रावत ने मुख्यमंत्री बनने के बाद उनको अपने समीप भी फटकने नहीं दिया और कोई दायित्व नहीं दिया लेकिन उन्हीं की बीमारी पर विनोद कांबोज गोगी एक बार फिर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

गोगी ने शिव मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद अपनी शॉप में भी हरीश रावत के स्वास्थ्य लाभ करने के लिए ईश्वर से कामना की तथा मोमबत्तियां जलाईं। गोगी का कहना है कि हरीश रावत एक प्रकार से उनके मार्गदर्शक हैं और मन से वे अपने नेता के स्वस्थ होने की कामना करते हैं। इसके लिए गोगी तथा उनके सहयोगियों ने विशेष प्रार्थना की। 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों अस्वस्थ चल रहे हैं जिसके चलते उन्हें देहरादून से दिल्ली के लिए रेफर कर दिए गए हैं। उनके मुख्य प्रवक्ता सुरेन्द्र कुमार अग्रवाल का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की स्थिति स्थिर है और जल्दी ही स्वास्थ्य लाभ कर अपने शुभचिंतकों के साथ होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। विनोद कांबोज गोगी के साथ प्रार्थना करने वालों में जगदीप, गुरदीप, टोनी समेत तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल थे। 

Related Articles

Back to top button
Close