खबरेबिहारराज्य

प्यार की अनोखी दास्तान: फ़ोन पर प्यार हुआ, घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका और फिर…..

पटना, सनाउल हक़ चंचल

भागलपुर: जी हां सच ही कहा है किसी ने की प्यार को कोई दीवार, कोई बंधन नहीं रोक सकता. चाहे वो प्यार एक दिन हो या एक साल पुराना. और हमारी आज की युवा पीढ़ी के तो क्या कहने हैं साहब. इन पर प्यार का धुन इस तरह सवार होता है की इन्हें ये भी नहीं याद रहता की क्या इस कच्चे उम्र में ये सब करना सही है या नहीं. इसका एक जीता जागता उदहारण दिया है कहलगांव के एक प्रेमी युगल ने.

कहलगांव स्टेशन से शुक्रवार की सुबह  ट्रेन पकड़ घर से निकले प्रेमी युगल भागलपुर रेलवे स्टेशन पर लड़ बैठे. जीआरपी पुलिस को आशंका हुई तो दोनों को अपनी गिरफ्त में ले एसएसपी कार्यालय को सौंप दिया. पांच घंटे बाद प्रेमी युगल को कहलगांव पुलिस लेकर चली गयी. कहलगांव थानाक्षेत्र के सदानंदपुर बैसा गांव निवासी एक किशोरी ब्रजेश वर्मा कॉलेज में 11वीं की छात्रा है.

बकौल किशोरी, एक दिसंबर से मिस्ड कॉल के जरिये मोकामा जिले के शिकारीचक गांव निवासी संदीप कुमार (किशोरी के अनुसार, लड़के का नाम अभिषेक) से बात शुरू हुई. सात दिसंबर तक दोनों में इस कदर प्यार हुआ कि दोनों ने आठ दिसंबर की सुबह कहलगांव के रेलवे स्टेशन पर मिलने का प्लान बना लिया. शुक्रवार की सुबह साढ़े सात बजे किशोरी कोचिंग पढ़ने के बहाने घर से निकली और  कहलगांव रेलवे स्टेशन पर उसकी मुलाकात पहले से मौजूद संदीप कुमार से हुई.

अरे वाह ! अब मोबाइल एप से होगी स्कूल-कॉलेजों में परीक्षा, जानिए पूरा प्रोसेस

दोनों ट्रेन पर सवार होकर मोकामा के लिए निकले. भागलपुर रेलवे स्टेशन पर दोनों सुबह साढ़े नौ बजे उतरे. इसी दौरान संदीप ने किशोरी को बस से मोकामा चलने को बोला तो लड़की ने इंकार कर दिया. फिर तो संदीप ने न चलने की सूरत में जहर खाकर जान देने की धमकी दी. किशोरी से संदीप उलझा तो उसे डर लगा. फिर शौच जाने के बहाने टायलेट गयी और पूरी बात अपनी बड़ी बहन पिंकी को बतायी. पिंकी ने ये सूचना अपने पिता को दी. इधर टायलेट से बाहर निकली किशोरी से उसका प्रेमी उलझ गया.

इस लड़ाई में किशोरी का मोबाइल टूट गया. स्टेशन पर मौजूद पदाधिकारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने प्रेमी युगल को अपने कब्जे में ले लिया. जीआरपी ने दोनों को एसएसपी कार्यालय पहुंचा दिया. यहां से पुलिस ने कहलगांव पुलिस को सूचना दी. अपराह्न तीन बजे मौके पर पहुंची कहलगांव पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में लेकर कहलगांव थाना चली गयी.

दोनों में भागलपुर रेलवे स्टेशन पर झगड़ा हुआ  तो रेलवे स्टेशन पर जीआरपी द्वारा पकड़े गये प्रेमी युगल एसएसपी कार्यालय पर पांच घंटे तक पुलिसिया हिरासत में रखने के बाद प्रेमी युगल हुए कहलगांव पुलिस के हवाले.

Related Articles

Back to top button
Close