उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

प्रयाग में दो रेलवे डाॅटपुल का काम पूरा, जाम से मिली राहत

इलाहाबाद, 23 दिसम्बर (हि.स.) । कुम्भ नगरी में चल रहे रेलवे डाॅट पुल पर उपगामी दोहरे करण कार्य बड़ी तेजी से जारी है। नगर के सोहबतियाबाग डाॅट पुल का निर्माण कार्य पूरा होने से नगर वासियों को जाम से थोड़ा राहत की सांस मिल गई। हालांकि शनिवार दोपहर से तीसरे डाॅट पुल अल्लापुर कब्रिस्तान का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। 

नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने शनिवार दोपहर से अल्लापुर कब्रितान डाॅटपुल से आने वाले वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबन्ध लगा दिया। उक्त पुल से जाने वाले वाहनों को सोहबतियाबाग एवं सीएमपी की तरफ मोड़ दिया गया है। उन्होंने शहर वासियों से सहयोग की अपील करते हुए 27 दिसम्बर 2017 के समय मांगा है। लोगों से अपील किया कि सुगम व सरल मार्ग को चयनित करके, जिला प्रशासन एवं रेलवे प्रशासन का सहयोग करें। 

रेलवे प्रशासन ने दावा किया है कि दिसम्बर माह में तीन डाॅटपुल तैयार हो जायेंगे और तेलियरगंज का डाटपुल जनवरी माह में पूरा होने की उम्मीद है। बता दें कि इसी के साथ शहर में चार ओवर ब्रिज का भी निर्माण कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है। जिसमें रामबाग से जीआईसी इंटर कालेज और हाईकोर्ट के पास दो और शिवकुटी में भी कार्य शुरू हो चुका है। शहर के बाहर इलाहाबाद वाराणसी मार्ग के बैरगिया नाले के पास ओवर ब्रिज कार्य चल रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close