खबरे

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा , 5 साल की उम्र में ही उन्हें हो गई थी यह बीमारी ……….

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. मंगेतर निक जोनास का हाल ही में प्रियंका ने जन्मदिन धूमधाम के साथ हजारों की भीड़ के बीच मनाया. प्रियंका इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त निक जोनास के साथ स्पेंड कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस दमा की बीमारी से जूझने की जानकारी अपने फैन्स को दी है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें दमा रोग है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है. प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर पर एक विज्ञापन की शूटिंग को ट्वीट किया जिसमें उन्हें इस पर बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे दमा भी उन्हें करियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका. प्रियंका ने बताया कि जब वह 5 साल की थीं, तब उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला.

उन्होंने ट्वीट किया, “मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा है. मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा. जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता.

प्रियंका फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं. सोनाली घोष द्वारा निदेर्शित फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा. फिल्म के संवाद जूही चक्रवर्ती लिख रही हैं और इसके संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती हैं. फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ राय कपूर कर रहे हैं. खबरों के अनुसार ‘द स्काई इज पिंक’ की कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है जो 13 वर्ष की आयु में फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं.”

Related Articles

Back to top button
Close