उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

प्रेमी युगल की हत्यारों के करीब पहुंची पुलिस

कुशीनगर, 31 जनवरी (हि.स.)। कुशीनगर के कसया कस्बा में स्थित कांशीराम शहरी आवास कालोनी के एक घर में एक पखवारे पूर्व हुई युवक-युवती की हत्या के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच गई है। शुरूआती छानबीन में हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रपंच है। हत्या में दो से अधिक लोगों के लिप्त होने की बात सामने आ रही है। पुलिस का दावा है कि साक्ष्य जुटा लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा भी कर दिया जायेगा।

कालोनी के ब्लाक डी के कमरा नम्बर 99 में 13 जनवरी की देर शाम एक युवती व एक युवक की लाश मिली। इसी ब्लाक के ऊपरी मंजिल पर कस्बे के ब्रह्मस्थान के मूल निवासी हरिश्चंद्र मद्धेशिया का परिवार रहता है। शव की शिनाख्त हुई तो मृत युवती हरिश्चंद्र की पुत्री गुंजा (20) निकली। युवक की पहचान परवरपार निवासी रामसागर (21) पुत्र हरिनारायण के रूप में हुई। युवक कमरा नम्बर 99 में तीन साल से किराया पर रहता था।

पुलिस ने कमरे की छानबीन की तो एक बैग में धारदार हथियार भुजाली मिला। युवती का सर बुरी तरह कून्च दिया गया था। जबकि युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। युवक का बिसरा जांच के लिए भेजा गया है कि कहीं युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद जहर तो नहीं खा लिया। युवक के पेट में जहर पाया गया है। पुलिस की जांच ने यही से मोड़ लिया है।

पुलिस का कहना है कि परिस्थिति हत्याकांड में और लोगों के भी लिप्त होने की तरफ इशारा कर रही थी। कमरे में संघर्ष का कोई निशान नहीं मिला। कमरे से हत्या में प्रयुक्त खून से सना ईट मिला पर युवक के कपड़ों पर कोई दाग तक नहीं पाया गया। गुलजार रहने वाली कालोनी में हत्या की वारदात के वक्त चीख या शोर शराबा तक नहीं सुनाई दी, जिससे वारदात के वक्त अन्य लोगों की मौजूदगी पुष्ट हुई। पुलिस बिसरे की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि विवेचना पूरी होने के करीब है। जल्द ही हत्या का खुलासा हो जायेगा।

Related Articles

Back to top button
Close